Home /News /entertainment /

Aishwarya Rai जब आराध्या की एक्स्ट्रा केयर की वजह से हो गई थीं ट्रोल, लोगों ने कहा था- बेटी के लिए Army बुला लो

Aishwarya Rai जब आराध्या की एक्स्ट्रा केयर की वजह से हो गई थीं ट्रोल, लोगों ने कहा था- बेटी के लिए Army बुला लो

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी का विशेष ख्याल रखती हैं (फोटो साभार - instagram/@aishwaryaraibachchan)

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी का विशेष ख्याल रखती हैं (फोटो साभार - instagram/@aishwaryaraibachchan)

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan ) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. लेकिन उनके लिए उम्र तो महज एक संख्या हैं. इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती देखते ही बनती हैं. जितनी अच्छी वो एक्ट्रेस हैं, उतनी ही केयरिंग मां भी हैं. ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) से बेहद प्यार करती हैं. उनके एक्स्ट्रा केयरिंग के चलते ही कई बार लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ऐश्वर्या राय बच्चन (Aiswarya Rai) का आज 48वां जन्मदिन है. जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वो और भी खूबसूरत होती जा रही हैं. उनकी एक बेटी आराध्या (Aaradhya) भी हैं.  वह बेटी  आराध्या  को खुद से एक पल के लिए भी दूर नहीं होने देती हैं. जहां भी जाती हैं, आराध्या उनके साथ होती हैं और हमेशा ऐश्वर्या उसका ध्यान रखती हैं. कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश और आराध्या छुट्टी मनाने विदेश गए थे. एयरपोर्ट पर लोगों ने देखा कि वो अपनी 9 साल की बेटी का हाथ पकड़ कर चल रही हैं. इसके बाद उन्हें लोग ट्रोल करने लगे. ये पहला मौका नहीं था कि जब लोगों ने ऐश्वर्या को ट्रोल किया हो. तकरीबन दो साल पहले भी कुछ लोगों ने कहा था कि आराध्या की देखभाल के लिए एक फौज की जरूरत है. इसका जवाब ऐश्वर्या ने बड़ी खूबससूरती के साथ दिया था.

    साल 2018 में ऐश्वर्या राय (Aiswarya Rai) ‘वोग इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में कहा था, “वो अपना सारा समय आराध्या के साथ बिताती हैं. मैं अपने च्वॉइस से उसकी एक नैनी हूं. मैं लोगों के कमेंट पढ़ती हूं. लोग कहते हैं कि उसकी मदद के लिए एक फौज होनी चाहिए और मैं इस धारणा का समझती भी हूं. लेकिन मैं इसे दूसरे हिसाब से लेती हूं, क्योंकि लाइफ बहुत बिजी होती है. मैं घर संभालने वाली महिलाओं को सलाम करती हूं, जो इतना सारा काम अकेले कर लेती हैं.”

    ऐश्वर्या अपनी बेटी को जीवन के प्रति सकरात्मक सोच रखने के लिए हमेशा प्रेरित करती रहती हैं. वो कहती हैं, “पॉजिटिव थिंकिंग आप को हमेशा आगे रखती हैं. बी-पॉजिटिव महज एक बल्ड ग्रुप नहीं है. यह जीवन में सबकुछ सीखने की एक स्टेज है. अनुभव जीवन का एक पल है क्योंकि आप अनुभवों के साथ ही जिंदगी जीते हैं’.

    साल 2011 में ऐश्वर्या मां बनी थीं. आराध्या का ख्याल रखने के लिए वो तकरीबन 5 साल तक फिल्मों से दूर रही हैं. इसके बाद साल 2015 में फिल्म ‘जज्बा’ से बड़े पर्दे पर वापसी की. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर इरफान खान भी थे. फिल्म में ऐश्वर्या के काम को पसंद किया गया  था.

    इसके बाद उन्होंने ‘सरबजीत’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘फन्ने खान’ जैसी फिल्मों से ऐश्वर्या ने साबित कर दिया कि अब भी उनमें एक्टिंग की भूख बाकी है. वो फिर से मणिरत्नम के साथ काम कर रही हैं. फिल्म का नाम ‘पोन्नियन सेलवन’ है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म दो भागों में बनेगी. फिल्म का पहला भाग अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म में ऐशवर्या के साथ एक्टर विक्रम, प्रकाश राज और मोहन बाबू भी नजर आएंगे.

    Tags: Aaradhya Bachchan, Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर