Home /News /entertainment /

aishwarya rai cannes 2022 look did not like by users on social media

Cannes: यूजर्स को नहीं पसंद आ रहा ऐश्वर्या राय का लाखों का सूट-मेकअप, लुक को लेकर हुईं ट्रोल

ऐश्वर्या राय कान्स में कुछ इस लुक में नजर आईं. (फाइल फोटो)

ऐश्वर्या राय कान्स में कुछ इस लुक में नजर आईं. (फाइल फोटो)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) L'Oreal की ब्रांड एंम्बेस्डर हैं. वो कई सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में हिस्सा लेती आ रही हैं. उन्होंने हॉलीवुड एक्ट्रेस Eva Longoria के साथ ब्यूटी ब्रांड के लिए तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. ऐश्वर्या राय के लुक से सोशल मीडिया पर फैंस दोनों दिन निराश हुए. उनके आउटफिट के साथ-साथ उनके मेकअप से भी लोग निराश हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) के रेड कार्पेट पर अपीयर हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक फ्लोरल गाउन पहना था. इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल के ही एक इवेंट में वो पिंक सूट में नजर आईं थीं. पिंक सूट के साथ ऐश्वर्या राय ने मैचिंग गुलाबी रंग का फुटवियर पहना था.

ऐश्वर्या राय, टॉम क्रूज की ‘टॉप गन: मैवरिक’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. ऐश्वर्या राय की कान्स फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ज्यादातर लोग ऐश्वर्या राय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ऐश का कान्स लुक पसंद नहीं आया है. कई यूजर्स ने एक्ट्रेस के कान्स लुक को नकार दिया है. ऐश्वर्या राय को उनके पिंक सूट के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है.

Aishwarya Rai cannes 2022 look did not like by users on social media

ऐश्वर्या राय के गाउन को कई लोगों ने पसंद किया तो कई लोगों को यह पसंद नहीं आया. (फाइल फोटो)

कई यूजर्स यहां तक कह रहे हैं कि उन्होंने बहुत अधिक बोटोक्स का इस्तेमाल किया है. कई यूजर्स ने ऐश्वर्या राय की तस्वीरों पर कॉमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है- किसी ने नहीं सोचा होगा कि इस उम्र में ऐश्वर्या राय ऐसी दिखेंगी. वहीं, एक और यूजर ने लिखा है- ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या राय ने कोई सर्जरी कराई हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा है- एक्ट्रेस ने अधिक बोटोक्स ट्रीटमेंट करवाया है. एक शख्स ने तो यहां तक लिखा है- अब ऐश्वर्या राय पर मेकअप काम नहीं कर रहा है.

Aishwarya Rai cannes 2022 look did not like by users on social media

ऐश्वर्या राय नें कान्स 2022 में Valentino का पिंक सूट पहना था. (फाइल फोटो)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय ने जो Valentino का पिंक आउटफिट पहना था, उसकी कीमत 4 लाख के करीब थी. ऐश्वर्या राय L’Oreal की ब्रांड एंम्बेस्डर हैं. वो कई सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेती रहती हैं. उन्होंने हॉलीवुड एक्ट्रेस Eva Longoria के साथ ब्यूटी ब्रांड के लिए तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. उनके कान्स के दोनों लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उनके आउटफिट के साथ-साथ उनके मेकअप से भी लोग निराश हुए हैं.

Tags: Aishwarya rai, Festival De Cannes

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर