Home /News /entertainment /

aishwarya rai celeberate ranbir kapoor 10th result during aa ab laut chaen film shooting pr

Throwback: 10वीं के रिजल्ट की खुशी मनाते रणबीर कपूर को नहीं पता था कि ऐश्वर्या राय संग कभी करना पड़ेगा इंटीमेट सीन

‘ऐ दिल है मुश्किल’  में ऐश्वर्या राय संग रणबीर कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी. (फोटो साभार: :Movies N Memories/Twitter)

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय संग रणबीर कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी. (फोटो साभार: :Movies N Memories/Twitter)

‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि अंदाजा लगाना मुश्किल था कि दोनों की उम्र में करीब 9 साल का अंतर है. फिल्म जब रिलीज हुई तो रणबीर और ऐश के रोमांटिक अंदाज की सबसे अधिक चर्चा हुई.

अधिक पढ़ें ...

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं. ऐश्वर्या ने कई एक्टर्स के साथ अच्छी केमिस्ट्री पर्दे पर पेश की है लेकिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उनकी केमिस्ट्री आज भी याद की जाती है. इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम करना रणबीर का सपना पूरा होने जैसा था. करण जौहर की इस फिल्म में बतौर कपल नजर आए थे लेकिन बरसों पहले जब रणबीर ने पहली बार ऐश्वर्या के साथ काम किया था तब ही उनके दिल में उनके अपोजिट एक्टर बनने की चाहत पैदा हो गई थी.

रणबीर कपूर आज भले बॉलीवुड के फेमस एक्टर में शुमार हो गए हैं लेकिन एक्टिंग से पहले अपने पापा ऋषि कपूर के साथ उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. ये फिल्म 1999 में बनी थी.  ‘आ अब लौट चलें’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर 10वीं में थें और बोर्ड एग्जाम की तैयारी कर रहे थे. इसी शो की शूटिंग के दौरान ही रणबीर का रिजल्ट भी आया था और उनके पास होने की खुशी में रखी गई पार्टी में ऐश्वर्या भी शामिल हुई थीं. ऐश्वर्या के साथ काम कर रणबीर इतने प्रभावित थे कि इस फिल्म के राइटर रूमी जाफरी से अपने दिल में आए सवाल को पूछ लिया था.

रणबीर कपूर 10वीं से चाहते थे ऐश्वर्या राय के अपोजिट एक्टर बनना
रूमी जाफरी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि  ‘एक दिन रणबीर मेरे पास आए और बोले कि ऐश्वर्या के साथ उनकी जोड़ी पर्दे पर कैसी लगेगी. मैंने अपना कैमरा उठाया और ऐश्वर्या के साथ उनकी फोटो निकाली, लेकिन तब मैं नहीं जानता था कि 17 साल बाद ये प्यारी जोड़ी पर्दे पर एक साथ दिखाई देगी’.

ये भी पढ़िए-ऐश्वर्या राय संग अभिषेक बच्चन-आराध्या की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन हुए खुश, फैंस पूछ रहे क्या प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस?

जबरदस्त थी ऐश्वर्या-रणबीर की केमिस्ट्री
‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि अंदाजा लगाना मुश्किल था कि दोनों की उम्र में करीब 9 साल का अंतर है. फिल्म जब रिलीज हुई तो रणबीर और ऐश के रोमांटिक अंदाज की सबसे अधिक चर्चा हुई. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुद रणबीर ने बताया था कि ‘ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन शूट करते वह इतना घबरा गए थे कि उनके हाथ कांपने लगे थे, ऐश के गालों को छूने से भी घबराहट हो रही थी. रणबीर की हालत देख ऐश्वर्या ने उन्हें कंफर्टेबल किया था’.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर