अमिताभ बच्‍चन की पोती आराध्‍या ने 'कोरोना-फाइटर्स' को कहा Thank You, ऐश्‍वर्या ने शेयर की फोटो

अमिताभ, अभिषेक, ऐश्‍वर्या और अराध्‍या.
अमिताभ, अभिषेक, ऐश्‍वर्या और अराध्‍या.

बच्‍चन परिवार की सबसे छोटी सदस्‍य आराध्‍या (Aaradhya Bachchan) ने अपने अंदाज में कोरोना-वॉरियर्स (Corona Warriors) का भी शुक्र‍िया अदा क‍िया है, जिसकी फोटो ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने शेयर की है.

  • Share this:
अमिताभ बच्‍चन (Amitabh bachchan) कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस दौर में लगातार लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. वीडियो के जरिए लोगों को इस वायरस से जुड़ी सतर्कता बताने के साथ ही वह कोरोना-वॉरियर्स (Corona Warriors) का भी शुक्र‍िया अदा करते दिखे हैं. ऐसे में अब दादा अमिताभ का यही अंदाज उनके घर की सबसे छोटी सदस्‍य आराध्‍या (Aaradhya Bachchan) ने भी अपनाया है. आराध्‍या ने अपने ही अंदाज में कोरोना-वॉरियर्स का धन्‍यवाद किया है. बिग बी की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटे अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने अपनी बेटी की इस कोशिश को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

दरअसल आराध्‍या ने एक स्‍कैच बनाकर 'कोरोना-वॉरियर्स' को थैंक्‍यू बोला है और लोगों को घर में रहने और सुरक्षित रहने की सलाह दी है. ऐश्‍वर्या ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीर शेयर की है. इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए ऐश्‍वर्या ने लिखा, 'मेडी डार्लिंग आराध्‍या का आभार और प्‍यार.'

इस ड्रॉइंग में आराध्‍या अपने मम्‍मी पापा के साथ खड़ी नजर आ रही हैं और कह रही हैं, 'घर में रहें, सुरक्षित रहें.' वहीं इस फोटो पर ऊपर थैंक्‍यू लिखा है. पेंटिंग के ऊपरी हिस्‍से में डॉक्‍टर, नर्स, सेना के अधिकारी, पुलिस, टीचर और पत्रकार नजर आ रहे हैं.



 
 
View this post on Instagram
 

... you feel .. you understand .. you express .. even if you are an 8 yr old .. .. this by grand daughter Aaradhya ..♥️

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 
 
View this post on Instagram
 

✨❤️my darling Aaradhya’s Gratitude and Love ❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on




ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन द्वारा शेयर की गई इस फोटो को 2 लाख से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं. कई लोग इस तस्‍वीर पर अपनी राय भी ल‍िख रहे हैं. कई यूजर्स ने आराध्‍या की इस कोशिश के लिए तारीफ भी की है. ऐश की इस तस्‍वीर को उनके पति अभिषेक ने री-पोस्‍ट भी किया है.

बता दें कि इन द‍िनों हर कोई अपने तरह से मदद करने की कोशिश कर रहा है. कॉरियोग्राफर फराह खान की बेटी ने भी कई स्‍कैच बनाकर पैसे इकट्ठे क‍िए हैं जिनका इस्‍तेमाल जरूरतमंदों की मदद के लिए किया जा रहा है. फराह खान की बेटी का एक स्‍कैच अभिषेक बच्‍चन ने भी खरीदा था. हालांकि वह अपने स्‍कैच 1000 रुपये में बेच रही हैं लेकिन दिलदार अभिषेक ने उसका एक स्‍कैच 1 लाख रुपये में खरीदकर उसकी इस कोशिश में मदद का हाथ बढ़ाया था.

ये भी पढ़ें :- Video: सलमान खान ने जरूरतमंदों के लिए ट्रैक्टर से भेजा राशन
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज