Home /News /entertainment /

5 Years Of Ae Dil Hai Mushkil: ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन करते समय जब रणबीर कपूर के कांपने लगे थे हाथ

5 Years Of Ae Dil Hai Mushkil: ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन करते समय जब रणबीर कपूर के कांपने लगे थे हाथ

28 अक्टूबर 2016 में रिलीज हुई थी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’. (फोटो साभार:Movies N Memories/Twitter)

28 अक्टूबर 2016 में रिलीज हुई थी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’. (फोटो साभार:Movies N Memories/Twitter)

करण जौहर (Karan Johar) ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil Hai Mushkil) फिल्म बना रहे थे. करण ने कहानी की मांग के हिसाब से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को किसिंग सीन करने के लिए कहा. बच्चन खानदान की बहू के लिए ये बड़ा मुश्किल था, इस पर उन्होंने करण से साफ-साफ कह दिया कि इसके लिए वह कंफर्टेबल नहीं हैं. हालांकि करण ने उन्हें कन्विंस कर लिया कि इस खूबसूरती से सीन शूट करेंगे कि उनकी इमेज पर कोई आंच नहीं आएगी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: 28 अक्टूबर 2016 में रिलीज हुई ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil Hai Mushkil) फिल्म में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), ऐश्वर्या राय  बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) , फवाद खान (Fawad Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे एक्टर्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. करण जौहर (Karan Johar) की 5 साल पहले रिलीज हुई फिल्म को लेकर कई किस्से हैं. अनुष्का ने एक सीन में जहां रणबीर को जोर का थप्पड़ मार दिया था तो वहीं बोल्ड सीन कर ऐश्वर्या की जान सांसत में आ गई थी.

    दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के पैदा होने के बाद कमबैक करने की कोशिश कर रही थीं. ‘जज्बा’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था. इसी समय करण जौहर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में ऐश को ऑफर दिया. करण ने फिल्म की कहानी की मांग के हिसाब से ऐश्वर्या को किसिंग सीन करने के लिए कहा. बच्चन खानदान की बहू के लिए ये बड़ा मुश्किल था, इस पर उन्होंने करण से साफ साफ कह दिया कि इसके लिए वह कंफर्टेबल नहीं हैं. हालांकि करण ने उन्हें कन्विंस कर लिया कि इस खूबसूरती से सीन शूट करेंगे कि उनकी इमेज पर कोई आंच नहीं आएगी.

    ae dil hai mushkil, shah rukh khan, aishwarya rai

    शाहरुख खान ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में कैमियो किया था. (फोटो साभार:Movies N Memories/Twitter)

    रणबीर कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री में पले बढ़े हैं लेकिन ऐश्वर्या जैसी सीनियर एक्ट्रेस के साथ बोल्ड और इंटीमेट सीन करना आसान नहीं था. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुद रणबीर ने बताया था कि ‘ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन शूट करते वह इतना घबरा गए थे कि उनके हाथ कांपने लगे थे, ऐश के गालों को छूने से भी घबराहट हो रही थी. रणबीर की हालत देख ऐश्वर्या ने उन्हें कंफर्टेबल करते हुए सीन सही तरीके से करने की सलाह दी. इसके बाद मैंने सोचा कि ऐसा मौका कभी मिलेगा नहीं और मौके पर चौका मार दिया’.

    ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि अंदाजा लगाना मुश्किल था कि दोनों की उम्र में करीब 9 साल का अंतर है. फिल्म जब रिलीज हुई तो रणबीर और ऐश के रोमांटिक अंदाज की सबसे अधिक चर्चा हुई. खबरों की माने तो बच्चन फैमिली को भी अपनी बहू का ये अंदाज पसंद नहीं आया था.

    ae dil hai mushkil , anushka sharma

    अनुष्का शर्मा ने जोरदार तमाचा रणबीर कपूर को जड़ दिया था. (फोटो साभार:Movies N Memories/Twitter)

    वहीं अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर को एक सीन में जोर-जोर से थप्पड़ मार दिए थे जिससे एक्टर बौखला गए थे. दरअसल फिल्म की स्टोरी के मुताबिक रणबीर और अनुष्का की दोस्ती और एक तरफा प्यार दिखाया गया है. एक सीन में अनुष्का को थप्पड़ मारना था, परफेक्शन लाने के लिए अनुष्का ने आव देखा ना ताव जड़ दिया जोरदार थप्पड़. इससे रणबीर अनुष्का से गुस्सा हो गए थे.

    ये भी पढ़िए-‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने जब TRP में अम‍िताभ बच्‍चन के KBC को दी थी पटखनी, ‘म‍िह‍िर’ को याद आए पुराने दिन

    अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया था कि अनुष्का रियल एक्टर हैं, सब कुछ भूल अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर पर्सनल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं.

    Tags: Aishwarya rai bachchan, Anushka sharma, Karan johar, Ranbir kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर