जब अभिषेक बच्चन के साथ झगड़े पर ऐश्वर्या राय ने किया खुलासा, सुनकर चौंक गए कपिल शर्मा

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन (Photo Credit- @aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)
ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन (Photo Credit- @aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बताया था कि जब उनका अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से झगड़ा होता है, तो दोनों में से कौन पहले सॉरी बोलता है. जिसे सुनकर सभी चौंक गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 4:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के अदर्श कपल्स में गिने जाते हैं. ये दोनों ही सुपरस्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी प्राइवेट हैं लेकिन टॉक शोज के बारे में एक-दूसरे को लेकर बातें करते दिख जाते हैं. वहीं हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिषेक से झगड़े के बारे में बात करती दिख रही हैं. ये वीडियो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो का है और काफी पुराने एपिसोड का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कपिल शर्मा की बातें सुनकर कपिल के साथ-साथ नवजोत सिंह सिद्धू भी किस तरह हैरान रह जाते हैं.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वो कपिल शर्मा के शो पर बात कर रही हैं. ये वीडियो उस दौर का है, जब अर्चना पूरण सिंह की जगह नवजोत सिंह सिद्धू हुआ करते थे. वीडियो में दिख रहा है कि ऐश्वर्या राय से कपिल शर्मा पूछ रहे हैं कि अभिषेक भाई से कभी कहासुनी होती है? इस पर ऐश्वर्या कहती हैं- 'हां होती है'. ये सुनकर कपिल शर्मा फौरन पूछते हैं कि पहले सॉरी कौन बोलता है. कपिल के इस सवाल पर सभी हंस पड़ते हैं. फिर सिद्धू अंदाजा लगाते हैं कि अभिषेक ही पहले सॉरी बोलते होंगे. लेकिन ऐश्वर्या जो जवाब देती हैं, उसे सुनकर कपिल चौंक जाते हैं.
View this post on Instagram

A post shared by @aishwariarai_georgia on



ऐश्वर्या इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि- 'हम ही बोल देते हैं सॉरी जल्दी से और सब खत्म कर लेते हैं बात'. ऐश्वर्या की ये बात सुनकर कपिल शर्मा चौंक जाते हैं और बोलते हैं- 'एक तो इतनी सुंदर पत्नी और ऊपर से सॉरी भी बोल देती हैं... ये तो ऊपरवाले का कहर है'. कपिल की इस बात पर एक बार फिर से लोग हंस पड़ते हैं.



ये भी पढ़ें- भोजपुरी में पढ़ें - दसवें में फिलिम में आ गइली रानी चटर्जी

बता दें कि बीते 1 नवंबर को ऐश्वर्या राय ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया था. इस खास दिन पर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के साथ एक प्यार भरी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज