ऐश्वर्या राय को शाहरुख की 'कुछ-कुछ होता है' में ऑफर हुआ था 'टीना' का रोल, जानें क्यों ठुकराई थी फिल्म

(credit: instagram/aishwaryaraibachchan_arb)

(credit: instagram/aishwaryaraibachchan_arb)

जब भी 'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)' स्क्रीन पर होती है, दर्शक इसे देखने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. फिल्म के गानों से लेकर सीन तक दर्शकों को रटे हुए हैं. फिल्म में टीना का किरदार निभाकर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) रातों-रात सुपरस्टार बन गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 1:10 PM IST
  • Share this:
मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh khan), काजोल और रानी मुखर्जी जैसे सितारों से सजी फिल्म 'कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai )' बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है. 1998 में आई करण जौहर की इस रोमांटिक ड्रामा को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. फिल्म में तीनों ही एक्टर्स की अदाकारी के जलवों के खूब चर्चे रहे थे. ब्लॉकबस्टर मूवी का धमाल हर तरफ देखने को मिला. आज भी इस फिल्म के हर तरफ चर्चे रहते हैं.

जब भी फिल्म स्क्रीन पर होती है, दर्शक इसे देखने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. फिल्म के गानों से लेकर सीन तक दर्शकों को रटे हुए हैं. फिल्म में टीना का किरदार निभाकर रानी मुखर्जी रातों-रात सुपरस्टार बन गई थीं. लेकिन, क्या आप जानते हैं इस रोल के लिए करण जौहर की पहली पसंद रानी मुखर्जी नहीं, बल्की कोई और ही एक्ट्रेस थी. यह थीं, ऐश्वर्या राय. जी हां, टीना का किरदार लेकर करण जौहर पहले ऐश्वर्या राय के पास पहुंचे थे.

ये भी पढ़ेंः सिद्धांत चतुर्वेदी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर किया क्वारंटाइन

लेकिन, ऐश्वर्या राय ने यह रोल करने से इनकार कर दिया. फिल्म की रिलीज के करीब 1 साल बाद एक्ट्रेस ने फिल्म रिजेक्ट करने के कारण का भी खुलासा किया था. ऐश्वर्या के मुताबिक, वह इंडस्ट्री में सिर्फ तीन फिल्म पुरानी थीं. ऐसे में वह काफी कन्फ्यूज थीं. उनके लिए यह फैसला बेहद मुश्किल था. इसलिए उन्होंने टीना के रोल के लिए ना कह दिया. एक्ट्रेस के मुताबिक, वह इंडस्ट्री में नई थीं, लेकिन फिर भी उनकी तुलना इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस से की जाती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज