लाइव टीवी

ऐश्वर्या राय ने बर्थडे पर शेयर की अपने मम्मी-पापा की तस्वीर, कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 8:36 PM IST
ऐश्वर्या राय ने बर्थडे पर शेयर की अपने मम्मी-पापा की तस्वीर, कही ऐसी बात
ऐश्वर्या राय ने शेयर की माता-पिता की तस्वीर

ऐश्वर्या राय ने अपने जन्मदिन (Aishwarya Rai Birthday) के मौके पर इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट अपनी मम्मी-पापा की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 8:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Birthday) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर वो पूरा दिन सोशल मीडिया पर छाई रहीं. चारों तरफ हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देता हुआ नजर आया. पति अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के जन्मदिन पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया. वहीं अपने जन्मदिन की शाम ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Parents) को अपने मम्मी-पापा की याद आ गई. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पेरेंट्स की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

ऐश्वर्या राय ने अपने जन्मदिन के मौके पर माता (ब्रिंद्या राय)-पिता (कृष्णराज) को याद करते हुए न सिर्फ उनकी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की बल्कि एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'थैंक्यू!! मैं आपसे हमेशा, बिना शर्त के प्यार करती हूं'. ऐश्वर्या के इस कैप्शन से साफ है कि वो अपने माता-पिता को कितना याद कर रही हैं. ऐश्वर्या की इस तस्वीर पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस पोस्ट में भी ऐश्वर्या राय को जन्मदिन की बधाइयां मिल रही हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

✨❤️Thank YOUI LOVE YOU ETERNALLY..UNCONDITIONALLY...❤️✨✨✨✨✨✨✨✨✨✨✨✨✨


A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on






इस तस्वीर में ऐश्वर्या के माता-पिता हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या राय के पिता का निधन 2017 में हुआ था. वो कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. बता दें कि अपने 46वें जन्मदिन के मौके पर ऐश्वर्या रोम में है. यहां वो वैकेशन के साथ-साथ एक ब्रैंड के 20 साल होने पर आयोजित ईवेंट पर भी पहुंची हैं.

माता-पिता को मिस कर रही हैं ऐश्वर्या राय


इससे पहले अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या की एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यार भरा कैप्शन लिखा था. तस्वीर के साथ-साथ लोगों को अभिषेक का कैप्शन खूब पसंद आया था. अभिषेक ने लिखा था- 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं प्रिंसिपेसा (Principessa)'. बता दें कि प्रिंसिपेसा एक इटैलियन शब्द है जिसका मतलब राजकुमारी होता है. अभिषेक के इस रोमैंटिक पोस्ट पर फॉलोवर्स की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली हैं.

ये भी पढ़ें- Big Boss-13: इस कंटेस्टेंट को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस, जानकर चौंक जाएंगे आप!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 8:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...