रेड लिपस्टिक और ऑफ वाइट गाउन में द‍िखीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन हुईं Troll, लोग बोले 'अब बोर हो गए'

अरमान जैन की शादी में पहुंचीं पति अभिषेक बच्‍चन के साथ ऐश्‍वर्या. (Viral Bhayani)

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती की यूं तो अक्‍सर तारीफ होती है, लेकिन इस बार उन्‍हें अपने 'एक जैसे' फैशन स्‍टाइल के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

  • Share this:
    ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती को लेकर अक्‍सर लोग तारीफों के कसीदे पढ़ते हुए नजर आते हैं. उनके खूबसूरत चेहरे से लेकर उनकी मनमोहक मुस्‍कान तक, उनके फैंस का उनका हर अंदाज काफी पसंद आता है. लेकिन इतनी खूबसूरती के बाद भी ऐश्‍वर्या अक्‍सर सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोलिंग का शिकार हो ही जाती हैं. सोमवार को मुंबई में कपूर खानदान की बेटी रीमा जैन (Reema Jain) के बेटे अरमान जैन की ग्रैंड वेडिंग (Armaan Jain Wedding) हुई. इस वेडिंग में बॉलीवुड की एक से एक हस्‍ती शामिल हुई. इस शादी में बच्‍चन परिवार (Bachchan Family) भी पूरे जोश से शामिल हुआ. लेकिन ऐश्‍वर्या राय को देखकर उनके फैंस थोड़े निराश हो गए.

    दरअसल ऐश्‍वर्या राय के लुक को देख फैंस को उनके स्‍टाइलिस्‍ट से काफी शिकायत है कि वह लगातार एक ही तरह के कपड़े और हेयरस्‍टाइल और यहां तक की उसी तरह की लिपस्‍टिक में नजर आ रही हैं. ऐश्‍वर्या यहां ऑफ वाइट हैवी वर्क वाले गाउन में नजर आईं. रेड लिपस्टिक के साथ ऐश ने यहां अपने बाल खोले हुए थे. अब ऐश का ये स्‍टाइल देखकर कई फैंस निराश हो गए.

    (Viral Bhayani)


    एक यूजर ने लिखा, 'आखिर क्‍यों ऐश्‍वर्या लगभग हर इवेंट में बिलकुल एक जैसी ही ड्रेस पहनती हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐश्‍वर्या के हर जगह एक जैसी ड्रेसेज के लुक से परेशान हो गए हैं.' एक यूजर ने ऐश्‍वर्या के साथ-साथ उनकी बेटी आराध्‍या के भी एक ही तरह के हेयरस्‍टाइल पर कमेंट करने में देरी नहीं की.



    आपको बता दें कि पिछले कुछ बड़े इवेंट्स में ऐश्‍वर्या कई बार एक जैसे गाउन ड्रेस में नजर आ चुकी हैं. अनुष्‍का शर्मा, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण के वेडिंग रिसेप्‍शन में ऐश्‍वर्या ने ऑफ वाइट और लाइट शेड्स के गाउन ही पहने. साथ ही इन सभी इवेंट्स में वह खुले बालों के साथ ही नजर आईं हैं.

    सोनम कपूर की शादी और अनुष्‍का शर्मा के र‍िसेप्‍शन में ऐश्‍वर्या. (File Photo)


    दीप‍िका पादुकोण के र‍िसेप्‍शन में बच्‍चन पर‍िवार .


    आकाश अंबानी के वेड‍िंंग र‍िसेप्‍शन में ऐश्‍वर्या.


    बता दें कि 3 फरवरी को दिल्‍ली में ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे की शादी थी. अपने कजिन की इस शादी में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्‍म कपूर (Karisma Kapoor) काफी नाचती और मस्‍ती करती हुई नजर आईं.

    यह भी पढ़ें: मामा की बरात में मम्‍मी करीना कपूर के साथ तैमूर ने किया Dance, Viral हुआ Video