Home /News /entertainment /

aishwarya rai would lose her beautiful side if she ventured in to films once said sanjay dutt pr

ऐश्वर्या राय को लेकर संजय दत्त के मन में था अजीबो-गरीब डर, नहीं चाहते थे वह फिल्मों में करे काम!

ऐश्वर्या राय को पहली बार देख दंग रह गए थे संजय दत्त.

ऐश्वर्या राय को पहली बार देख दंग रह गए थे संजय दत्त.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मासूमियत भरी खूबसूरती देख संजय दत्त (Sanjay Dutt) नहीं चाहते थे कि वह ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बने. संजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जब आप इस ग्लैमर इंडस्ट्री में आते हैं तो यह आपको धीरे-धीरे बदलने लगती है, मैच्योर बनाती है लेकिन मासूमियत खो जाती है’.

अधिक पढ़ें ...

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तो उनकी खूबसूरती की खूब चर्चा हुई थी. नीली आंखों वाली भोली भाली सूरत वाली ऐश्वर्या को जब पहली बार संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने देखा था तो वह भी उनकी सुंदरता के कायल हो गए थे. लेकिन संजय और ऐश्वर्या की मुलाकात फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक ऐड के दौरान हुई थी. ऐश्वर्या की खूबसूरती देख दंग रह गए संजय ने एक्ट्रेस को लेकर एक अजीब बात कही थी. चलिए आपको बताते हैं क्या कहा था संजय दत्त ने.

बात 1993 की है, ऐश्वर्या राय और संजय दत्त एक फेमस मॉडल थे और एक मैग्जीन के कवरशूट के लिए साथ आए थे. उस समय ऐश्वर्या ने बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया था और विश्व सुंदरी का खिताब भी नहीं जीता था. संजय दत्त ने मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्होंने पहली बार कोला के एड में ऐश्वर्या को देखा था तो उनके होश उड़ गए थे, उनका पहला रिएक्शन था कि कौन है ये खूबसूरत लेडी ?

Cannes 2022 Aishwarya Rai 1

कांस में ऐश्वर्या राय बच्चन का स्टाइलिश अंदाज. (फोटो साभारः Instagram @aishawryarai)

संजय दत्त की बहनें ऐश्वर्या को बेहद पसंद करती थीं
संजय ने बताया था कि ‘एक्चुअली मेरी सिस्टर उन्हें बहुत पसंद करती थी. वे उनकी खूबसूरती के दीवाने थे और उनकी मुलाकात हो चुकी थी. संजय दत्त ने आगे खुलासा किया था कि मेरी सिस्टर्स ने मुझे चेतावनी देते हुए कहा था कि ‘उसे खुश करने की कोशिश मत करो, उसका नंबर मत लो और ना ही उसे फूल भेजो’.

 संजय को लगता था ऐश्वर्या की मासूमियत बॉलीवुड खत्म कर देगा
ऐश्वर्या की मासूमियत भरी खूबसूरती देख संजय दत्त नहीं चाहते थे कि वह ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बने. संजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जब आप इस ग्लैमर इंडस्ट्री में आते हैं तो यह आपको धीरे-धीरे बदलने लगती है, मैच्योर बनाती है लेकिन मासूमियत खो जाती है. वह खूबसूरती जो अभी ऐश्वर्या के चेहरे पर है वह गायब हो जाएगी. क्योंकि उन्हें फिल्मी दुनिया को ठीक से संभालना है और ऐसा करना आसान नहीं होता’. इसके अलावा मजाक करते हुए कहा था कि ‘अगर वह सड़क पर खड़ी होती हैं तो उन्हें देख लोग अपनी गाड़ियां रोक देंगे लेकिन अगर मैं खड़ा हो जाऊं तो सब उनके ऊपर से गुजर जाएंगे’.

ये भी पढ़िए-ऐश्वर्या राय बच्चन जब एक इवेंट में बुरी तरह हो गई थीं परेशान, हालात बेकाबू देख आंखों में भर आए थे आंसू!

ऐश्वर्या-संजय ने साथ में की हैं फिल्में
करीब एक दशक के बाद संजय दत्त और ऐश्वर्या राय ने दो फिल्मों में साथ काम किया. ये फिल्म थी ‘शब्द’ और ‘हम किसी से कम नहीं’.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Sanjay dutt

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर