अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

अजय देवगन (Photo Credit- @AjayDevgn/Facebook)
अजय देवगन (Photo Credit- @AjayDevgn/Facebook)

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के भाई अनिल देवगन (Anil Devgan) का निधन हो गया है. अपने भाई के निधन की खबर की पुष्टि खुद अजय देवगन ने ही सोशल मीडिया के जरिए की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 6:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के भाई अनिल देवगन (Anil Devgan) सभी को सदमा देकर इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. अपने भाई के निधन की खबर खुद अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भाई अनिल देवगन की तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा है. हालांकि अपने इस पोस्ट में अजय देवगन ने भाई की मौत का कारण का खुलासा नहीं किया है. वहीं उनके इस पोस्ट पर फैंस और सेलिब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए अनिल देवगन की आत्मा की शांति की कामना करता दिखाई दे रहा है.

अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल फेसबुक और ट्विटर एकाउंट पर भाई अनिल देवगन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'मैंने बीती रात अपने भाई को खो दिया. उनका दुर्भाग्यपूर्ण निधन हमारी फैमिली को तोड़कर रख देने वाला है. ADFF और मैं उन्हें बहुत याद करेंगे. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें.' अजय देवगन ने जानकारी साझा की है, 'इस महामारी के कारण, हम पर्सनल प्रार्थना सभा नहीं रख पाएंगे.' यहां देखें अजय देवगन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-





अजय देवगन द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, हर कोई अनिल देवगन के निधन की खबर से सदमे में नजर आ रहा है. वहीं कई सेलिब्रिटीज ने भी अनिल देवगन को याद कर दुख जाहिर किया है.


अनिल देवगन का निधन बॉलीवुड के लिए वाकई एक बड़ा झटका है. बता दें कि अनिल देवगन ने बॉलीवुड में कई मशहूर फिल्मों का निर्देशन किया है. उन्हें राजू चाचा, ब्लैकमेल और हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए पहचाना जाता है. वो अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के क्रिएटिव डायरेक्टर थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज