अजय देवगन की बेटी न्यासा ने दिखाया बोल्ड अवतार, फ्रेंड्स के साथ इस अंदाज में किया डांस

अजय देवगन के साथ न्यासा देवगन.
अजय देवगन के साथ न्यासा देवगन.

वीडियो में न्यासा देवगन (Nysa Devgn) अपनी फ्रेंड्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में न्यासा व्हाइट क्रॉप टॉप और जींस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. न्यासा का यह वीडियो उनके एक फैन पेज से शेयर किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 1:36 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) वैसे तो लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. लेकिन, वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. मीडिया से दूरी बनाए रखने के बावजूद न्यासा काफी सुर्खियों में रहती हैं. खास कर अपनी फोटो और वीडियो (Nysa Devgan Video) के चलते उनकी चर्चा होती रहती है. उनका बोल्ड अंदाज भी नेटिजेंस के बीच सुर्खियों में छाया रहता है. इस बीच न्यासा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपनी फ्रेंड्स के साथ दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में न्यासा देवगन (Nysa Devgn) अपनी फ्रेंड्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में न्यासा व्हाइट क्रॉप टॉप और जींस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब न्यासा का यह अवतार देखने को मिला हो. वीडियो में न्यासा अपना नया हेयरस्टाइल भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. जिसमें वह इंग्लिश गाने पर बीट पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. न्यासा का यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.
View this post on Instagram

A post shared by ♡ (@nysadevganx)



बता दें कि, न्यासा सिंगापुर से अपनी पढ़ाई कर रही हैं. कोरोना के बीच इन दिनों न्यासा सिंगापुर में ही हैं. जहां उनकी मां काजोल उनके साथ हैं. वहीं दोनों का बेटा युग इन दिनों अजय देवगन के साथ मुंबई में है. वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान भी दिखाई दिए थे. फिल्म में सैफ अली खान नेगेटिव रोल में नजर आए थे. फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी. वहीं अभी काजोल ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज