लाइव टीवी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 2:56 PM IST
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता का निधन.

वीरू मशहूर स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर और डायरेक्टर थे. उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफ करने का काम किया.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने सोमवार को मुंबई में अंतिम सांसें लीं. उनकी सेहत काफी समय से खराब चल रही थी. वह मुंबई के सांताक्रूज में सूर्या अस्पताल में भर्ती थे. मुंबई में 27 मई 2019 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा. वीरू मशहूर स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर और डायरेक्टर थे. उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफ करने का काम किया. इसके अलावा उन्होंने 'हिंदुस्तान की कसम' नाम से आई फिल्म को डायरेक्ट भी किया था.

केवल एक्शन और डायरेक्शन नहीं वीरू देवगन ने बतौर एक्टर भी फिल्म में काम किया था. वह क्रांति (1981), सौरभ (1979) और सिंहासन (1986) जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर नजर आए. बतौर एक्शन डायरेक्टर उनकी बेहतरीन फिल्मों में 'फूल और कांटे', 'हिम्मतवाला', 'प्रेम रोग', 'क्रांति', 'दो और दो पांच' जैसी फिल्में शामिल हैं.

वीरू पब्लिक इवेंट्स और पार्टीज़ में जाना ज्यादा पसंद नहीं करते थे. उन्हें पब्लिक में आखिरी बार फरवरी 2019 में अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' की स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया था. पिछले कुछ दिनों से उनकी सेहत ज्यादा खराब थी. इस वजह से अजय देवगन ने फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन को आखिर में छोड़ दिया था. क्योंकि वह पिता की सेहत को लेकर बेहद चिंतित थे.



यह भी पढ़ें:



श्रीदेवी की मौत के बाद भी फिल्म सुपरहिट, चीन में 'MOM' ने कमाए इतने करोड़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 2:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading