• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अजय देवगन, ऋतिक रोशन, वरुण धवन और करनवीर वोहरा ने चीन सीमा पर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

अजय देवगन, ऋतिक रोशन, वरुण धवन और करनवीर वोहरा ने चीन सीमा पर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

अजय देवगन और ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

अजय देवगन और ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और करनवीर वोहरा (Karanvir Vohra) ने शहीद जवानों को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है.

  • Share this:
    पूर्वी लद्दाख की गलवान की घाटी में भारतीय और चीन जवानों के बीच हिंसक झड़प हुई है. लद्दाख सीमा (Ladakh Border) पर भारत (India) और चीन (China) के सैनिकों के बीच हुई झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए, जबकि चीन के 45 सैनिक गंभीर रूप से घायल हैं. झड़प के बाद से दोनों देशों के बीच एलएसी पर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. भारतीय सेना की ओर से चीन के हमले में शहीद जवानों की लिस्ट जारी कर दी गयी है. बॉलीवुड कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और करनवीर वोहरा (Karanvir Vohra) ने ट्वीट कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

    चीन सीमा पर हुई इस झड़प में कर्नल संतोष बाबू के साथ ही साथ 19 और जवानों ने अपनी शहादत दी है. इसमें नायब सूबेदार सतनाम सिंह और मनदीप सिंह के साथ बिहार रेजिमेंट के कुल 15, पंजाब रेजिमेंट के तीन, 81 एमपीएससी रेजिमेंट और 81 फील्ड रेजिमेंट का एक-एक जवान शामिल है.



    अजय देवगन ने किया यह ट्वीट
    हर उस सैनिक को सलाम, जिसने भारत की सीमा और सम्मान की रक्षा करते हुए अपना जीवन लगा दिया. जय जवान, जय भारत. ऐसे समय में मेरे विचार आपके परिवारों के साथ हैं.



    ऋतिक रोशन ने किया ट्वीट, शहीद जवानों को मेरा सर्वोच्च सम्मान
    यह मुझे भारी मन से लद्दाख में खोए हुए जीवन और उस अशांति के बारे में बताता है जिसका हम सामना कर रहे हैं. कर्तव्य पथ पर चल कर शहीद हुए जवानों को मेरा सर्वोच्च सम्मान. उनके परिवारों के लिए संवेदना और प्रार्थना. दिवंगत और जीवित को शांति मिले.




    करनवीर वोहरा ने अपने शब्दों में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर चीन सीमा पर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना और उनके परिवारों के प्रति प्यार और सहानुभूति जताई.

    ये भी पढ़ें :- 

    जब सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर लिखा था 'नॉट हियर राइट नाउ'

    सुशांत के निधन के बाद अभिनव कश्यप ने लगाए आरोप, कानूनी कार्रवाई करेगा सलमान खान का परिवार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज