Home /News /entertainment /

कपिल से नाराज नहीं बल्कि उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं अजय देवगन

कपिल से नाराज नहीं बल्कि उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं अजय देवगन

कपिल से नाराज नहीं हैं अजय देवगन

कपिल से नाराज नहीं हैं अजय देवगन

कपिल से नाराज नहीं है अजय देवगन

    कुछ दिनों पहले अजय देवगन 'बादशाहो' की पूरी टीम के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे थे. लेकिन खराब तबीयत की वजह से कपिल शो की शूटिंग नहीं कर पाए और अजय देवगन को अपनी टीम के साथ वापस लौटना पड़ा.

    कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया कि कपिल शर्मा देर रात तक पार्टी कर रहे थे इसलिए वक्त पर शूट पर नहीं पहुंच पाए. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बादशाहो' की टीम से कहा गया कि वो 2 घंटे इंतजार कर लें लेकिन अजय देवगन गुस्से में वहां से चले गए.

    लेकिन अब खुद अजय देवगन ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कपिल शर्मा से नाराज नहीं हैं. दिल्ली अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे अजय देवगन से न्यूज 18 की टीम ने बातचीत की जिस दौरान अजय ने बताया कि कपिल उनके अच्छे दोस्त हैं और वो उनसे नाराज नहीं हैं.

    उन्हें उस दौरान हुई घटनाओं के बारे में पता नहीं था और वो समय का सदुपयोग करना चाहते थे इसलिए वो वहां से चले गए. अजय देवगन ने कपिल की सेहत को लेकर चिंता भी जताई और कपिल को अच्छी सेहत के लिए शुभकामनाएं भी दी.

    अजय ने साफ कर दिया है कि वो कपिल से नाराज नहीं है लेकिन क्या अजय एक बार फिर कपिल के साथ शूट करेंगे इस सवाल का जवाब अभी मिलना बाकी है.

    यह भी पढ़ें

    सनी देओल ने अजय देवगन को किया फोन और फिर दे डाली ये 'खबर' 

    Tags: Ajay devgan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर