अजय देवगन ने गैरकानूनी ऐप से मैसेज भेज अमिताभ बच्‍चन को यूं क‍िया परेशान

अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन. (फोटो- @ajaydevgn/twitter)

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के साथ प्रैंक या मजाक करने की ह‍िम्‍मत कम ही लोग करते हैं, लेकिन अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ने कपिल शर्मा के शो पर खुलासा किया क‍ि अजय देवगन (Ajay Devgn) उनके पापा के साथ खूब प्रैंक करते हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की आवाज और अंदाज इतना रौबीला है क‍ि उनके साथ मजाक करने से पहले कोई भी 10 बार सोचेगा. लेकिन अजय देवगन बॉलीवुड के कुछ चुन‍िंदा लोगों में से हैं जो न स‍िर्फ ब‍िग बी के साथ प्रैंक करते हैं बल्कि सालों तक उन्‍हें इस मजाक के बारे में बताते भी नहीं. इस बात का खुलासा अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कपिल शर्मा के शो, 'द कपिल शर्मा शो' पर क‍िया. अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) कपिल के शो में अपनी आने वाली फिल्‍म 'ब‍िग बुल' का प्रमोशन करने पहुंचे थे.

    अजय देवगन ने ये किस्‍सा कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) पर बताया क‍ि कैसे एक बार उन्‍होंने एक गैरकानूनी एप का इस्‍तेमाल कर अमिताभ बच्‍चन को परेशान कर द‍िया था. शो पर सबसे ज्‍यादा मस्‍तीखोर और प्रैंक करने वाले एक्‍टर की बात हो रही थी जि‍स पर अभिषेक ने कहा कि सबसे ज्‍यादा प्रैंक अजय करते हैं और पापा (अमिताभ बच्‍चन) के साथ ऐसा कोई भी नहीं करता लेकिन अजय इंडस्‍ट्री के कुछ लोगों में से हैं जो उनके साथ प्रैंक भी करते हैं और पापा को पसंद भी आते हैं.



    इसपर अजय ने बताया कि एक बार उन्‍होंने एक मोबाइल एप्‍लीकेशन का इस्‍तेमाल कर ब‍िग बी को परेशान किया था, हालांकि अब ये ऐप इंडिया में बैन हो चुकी है. इस ऐप के जर‍िए आप अपने मोबइल से ही क‍िसी और नंबर का मैसेज भेज सकते हैं. इस ऐप के जरिए अजय ने अपने ही फोन से अमिताभ बच्‍चन के नंबर का इस्‍तेमाल करते हुए उनके पब्लिसिस्‍ट को सुबह 6 बजे अपने घर आने के लिए मैसेज भेज द‍िया. पब्लिस‍िस्‍ट को लगा क‍ि ये अमिताभ बच्‍चन के नंबर से मैसेज है और वो सुबह 6 बजे पहुंच गया लेकिन ब‍िग बी उन्‍हें इतनी सुबह देखकर डांटने लगे क‍ि मैंने तुम्‍हें नहीं बुलाया तुम कैसे आ गए वो भी सुबह-सुबह.





    अजय ने ये भी बताया कि ब‍िग बी को ये बात उन्‍होंने सालों बाद केबीसी के सेट पर पूरी ऑडियंस के बीच बताई थी और तब तक उन्‍हें इसके बारे में पता ही नहीं था. अभिषेक ने बताया कि अजय अपनी फिल्‍मों के सेट पर भी काफी प्रैंक करते हैं और कई लोगों को परेशान करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.