विद्या बालन और अक्षय कुमार के बाद अब अजय देवगन ने किया ये काम

अजय देवगन (Ajay devgan) की शॉर्ट फिल्म PIB के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है और इसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं.

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 2:41 PM IST
विद्या बालन और अक्षय कुमार के बाद अब अजय देवगन ने किया ये काम
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन.
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 2:41 PM IST
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण से जुड़े हैं और लोगों में अपने आसपास और गांव में साफ सफाई रखने की सीख दे रहे हैं. ये एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें सर्वेक्षण की जानकारी दी जा रही है. आप देखेंगे कि अजय एक गांव में एक शख्स से कहते हैं कि स्वच्छ सर्वेक्षण होने वाला है तैयार रहिए.

इस पर वह शख्स जवाब देता है कि आप अभी हमारे घर का सर्वे कर लीजिए. हम तैयार हैं. अजय देवगन घर में घुसते हैं तो देखते हैं कि घर में तो सब साफ सुथरा है लेकिन घर की नालियां बाहर खुली हुई हैं. इस पर अजय समझाते हैं कि केवल घर ही आपकी जिम्मेदारी नहीं है. आपका गांव भी आपका घर है. इसे भी साफ रखें.

समाज को स्वच्छता की सीख दे रहा ये वीडियो PIB India के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. बता दें कि अजय के अलावा विद्या बालन, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार भी स्वच्छता के प्रति जागरुकता फैला चुके हैं. अक्षय तो 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' और 'पैडमैन' जैसी फिल्में भी कर चुके हैं जो गहरे संदेश लेकर आईं.

Loading...



अजय देवगन की बात करें तो बॉलीवुड में वह अपनी फिल्म 'तानाजी' पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे पर बन रही है.

यह भी पढ़ें:

सनी लियोनी की दीवानगी, प्रियंका-कटरीना को पछाड़ एक्ट्रेस ने बनाया ये रिकॉर्ड
First published: August 14, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...