Home /News /entertainment /

Drishyam 2 में फिर नजर आएंगे अजय देवगन-तब्बू, शूटिंग के लिए मेकर्स ने कसी कमर

Drishyam 2 में फिर नजर आएंगे अजय देवगन-तब्बू, शूटिंग के लिए मेकर्स ने कसी कमर

अजय देवगन और तब्बू (फाइल फोटो)

अजय देवगन और तब्बू (फाइल फोटो)

मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) का हिन्दी रीमेक बनने जा रहा है. इसमें अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ तब्बू (Tabu) लीड रोल निभाती नजर आएंगी.

    नई दिल्लीः अगर सब कुछ ठीक रहता है तो फैंस को एक बार फिर से अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं. ऐसी खबर आ रही हैं कि यह जोड़ी हिन्दी में बनने जा रही फिल्म ‘दृश्यम 2’ में साथ नजर आएंगे. एक्टर मोहन लाल के अभिनय से युक्त मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ 19 फरवरी को ऑनलाइन रिलीज हुई थी. इस फिल्म को जेटू जोसेफ (Jeethu Joseph) ने लिखा और निर्देशित किया है. एंटनी पेरुम्बावूर (Antony Perumbavoor) इसके निर्माता है.

    जोसेफ निर्देशित नई फिल्म में ‘दृश्यम’ के छह साल बाद की घटनाओं को दिखाया गया है. हिन्दी में बनने जा रही ‘दृश्यम 2’ कुछ बदलावों के साथ मलायम फिल्म की कहानी पर ही आधारित रहेगी, जिसे कुमार मंगत प्रोड्यूस करेंगे. ईटाइम्स की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, ‘अजय और तब्बू फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए राजी हो गए हैं. हालांकि, अभी फिल्म की बाकी कास्ट को लेकर निर्णय नहीं हुआ है. फिल्म के मूल निर्माता से फिल्म के राइट खरीदने की कागजी कार्रवाई लगभग पूरी हो चुकी है.’

    शूटिंग की जगह और फिल्म के बजट को लेकर जल्द ही निर्णय किया जाएगा. इस पर तेजी से काम हो रहा है. अभी सबसे जरूरी निर्णय किया जाना बाकी है. वह यह है कि क्या वायकॉम 18 को फिल्म में हिस्सेदार बनाया जाएगा. वायकॉम 18 पहले फिल्म का को-प्रोड्यूसर था.

    हिन्दी में इस फिल्म का पहला पार्ट 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. आलोचकों और दर्शकों ने इसे बराबर सराहा था. अजय और तब्बू के साथ ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग इस साल की तीसरी तिमाही में शुरू होगी. इस फिल्म को 2022 में रिलीज करने की योजना है.

    वैसे तो एक्टर अजय देवगन अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. अब अजय देवगन फिर से डायरेक्शन करते भी नजर आएंगे. अजय अपनी फिल्म ‘मेडे’ को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हम अजय की ‘सिंघम’, ‘दृश्यम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में उनका बेमिसाल अभिनय देख चुके हैं. अजय देवगन की इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली हैं.

    Tags: Ajay devgan, Drishyam 2, Tabu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर