अजय देवगन अगली फिल्म में बनेंगे सुपरहीरो, यशराज फिल्म्स से मिली हरी झंडी?

अजय देवगन अगली फिल्म में बनेंगे सुपरहीरो, यशराज फिल्म्स से मिली हरी झंडी?
अजय देवगन (Photo Credit- ajaydevgn/Instagram)

अजय देवगन (Ajay Devgn), यशराज फिल्म (Yash Raj Films) की आने वाली फिल्म में सुपरहीरो (Superhero) को रोल निभा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 9:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों जहां एक तरफ बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ नई फिल्मों को लेकर भी जानकारी सामने आ रही है. आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स को अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए विदेश तक पहुंच चुके हैं. इस बीच अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम एक आने वाली बिग बजट फिल्म से जोड़ा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के बैनर तले बनाई जा रही है. खास बात ये है कि ये एक सुपरहीरो फिल्म (Superhero Film) है, जिसे काफी बड़े स्तर पर बनाया जाएगा.

ऐसी खबरें काफी समय से आ रही हैं कि अजय देवगन ने यशराज के बैनर तले बन रही किसी फिल्म को साइन किया है, वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी डीलेट सामने आई है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन के साथ यशराज फिल्म्स का ये प्रोजेक्ट YRF 50वें सेलीब्रेशन का हिस्सा होगा. ये फिल्म आने वाले साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी. इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अजय देवगन के साथ बन रही ये फिल्म एक सुपरहीरो फिल्म होगी, यही नहीं इस फिल्म की फ्रेंचाइजी में भी बनाया जाएगा.

रिपोर्ट की मानें तो प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए फ्रेंचाइजी बनाने की पूरी तैयारी कर ली है. इस फिल्म से शिव रवैल बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है और इसे हरी झंडी मिल चुकी है. हालांकि फिल्म के प्लॉट और कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान किया गया है.



बता दें कि यशराज फिल्म ने एक्शन जॉनर में काफी जबरदस्त फिल्में दी हैं. इस फिल्म में 'धूम' और 'टाइगर' फ्रेंचाइजी शामिल है. अब देखना होगा कि यशराज फिल्म और अजय देवगन एक साथ दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाते हैं. वहीं इसके अलावा अजय देवगन को सुपरहीरो का किरदार निभाते हुए देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज