अजय देवगन ने लिखी प्यारी पोस्ट- न्यासा मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और ताकत है

अजय देवगन और उनकी बेटी न्यासा. (Photo: Twitter)
अजय देवगन और उनकी बेटी न्यासा. (Photo: Twitter)

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने डॉटर्स डे पर रविवार को अपने फैंस को विश करने के लिए अपनी बेटी निसा (Nysa) की एक तस्वीर शेयर की. अजय ने प्यारभरे अंदाज में लिखा है कि उनकी बेटी उनकी सबसे तेज-तर्रार आलोचक और उनकी सबसे बड़ी कमजोरी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनकी पत्नी काजोल (Kajol) अपने परिवार को मीडिया की चकाचौंध से बचाकर रखना पसंद करते हैं, लेकिन खास मौकों पर देवगन खुद अपने बच्चों के बारे में बताते हैं. इस बार अजय देवगन ने बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) के लिए दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर की है.

डॉटर्स डे पर अजय देवगन ने 15 साल की बेटी न्यासा के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी है. देवगन ने डॉटर्स डे पर रविवार को अपने फैंस को विश करने के लिए अपनी बेटी निसा की एक तस्वीर शेयर की. अजय ने प्यारभरे अंदाज में लिखा है कि उनकी बेटी उनकी सबसे तेज-तर्रार आलोचक और उनकी सबसे बड़ी कमजोरी है.

अजय देवगन, काजोल, अजय देवगन की बेटी न्यासा, Ajay Devgn, Kajol, Nyasa's daughter Nyasa Devgn,





एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेरी बेटी, निसा में कई गुण हैं. वह मेरी सख्त आलोचक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और ताकत भी है. वह एक युवा वयस्क है, लेकिन काजोल और मेरे लिए, वह हमेशा हमारी बच्ची रहेगी. # हैप्पीडॉटर्सडे.' एक सोलो इमेज में उत्सव के कपड़े पहने हुए निसा को घास पर बैठे दिखाया गया है.

अजय देवगन अपने बच्चों- निसा और बेटे युग के लिए बहुत ही प्रोटेक्टिव हैं. अजय के पिता, दिग्गज बॉलीवुड स्टंटमैन - वीरू देवगन के निधन के कुछ दिनों बाद, जब निसा को एक सैलून में जाते हुए देखा गया था, तब विवाद पैदा हो गया था. निसा को इसके लिए अत्यधिक ट्रोल किया गया था. जूम को दिए एक इंटरव्यू में विवाद के बारे में बोलते हुए, अजय ने अपनी बेटी का बचाव किया और कहा कि वह परिवार में गम के माहौल को कम करने और अपना मूड ठीक करने के लिए सैलून गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज