Home /News /entertainment /

रणबीर कपूर की दीवानी हैं ये 50 वर्षीय अभिनेत्री, कह डाली ऐसी बात!

रणबीर कपूर की दीवानी हैं ये 50 वर्षीय अभिनेत्री, कह डाली ऐसी बात!

रणबीर कपूर की दीवानी हैं 90s की सुपरस्टार एक्ट्रेस

रणबीर कपूर की दीवानी हैं 90s की सुपरस्टार एक्ट्रेस

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फैन फॉलोइंग से तो आप वाकिफ ही होंगे लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की एक 50 वर्षीय अभिनेत्री ने उन्हें लेकर ऐसी दीवानगी दिखाई है कि आप भी चौंक जाएंगे.

    अजय देवगन के साथ एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस दशकों बाद एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. 90s के दौर की इस बेहद खूबसूरत दिग्गज अभिनेत्री के कमबैक की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में अपने कमबैक को लेकर अभिनेत्री ने न्यूज 18 से खास बातचीत की है. इस खास बातचीत में 50 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि वो आज के दौर के किस अभिनेता के साथ रोमांस करना करना पसंद करेंगे. सिर्फ यही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि इतने लंबे समय से बॉलीवुड की ये दिग्गज अभिनेत्री आखिर कहां गायब रहीं.

    दरअसल, हम बात कर रहे हैं 'फूल और कांटे' जैसी सुपरहिट फिल्म से एंट्री करने वाली बालीवुड अभिनेत्री मधु की. उन्होंने धमाकेदार डेब्यू तो कर लिया लेकिन कुछ फिल्में करने के बाद करीब 8 साल में ही शादी कर ली और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. मधु अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करते हुए कहती है कि जब उनका करियर परवान चढ़ रहा था लेकिन तभी उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली.



    उनका कहना है 'उस वक्त शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना थोड़ा मुश्किल होता था. मधु के मुताबिक उन्होंने शादी के बाद काम करने का नहीं सोचा क्योंकि उन्हें अपना परिवार को संभालना था और उन्होंने वही किया. आज उनकी दो बेटियां और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी है.

    मधु बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं 'ऐसा नहीं था कि मैंने काम करना बंद कर दिया जब मैं शादी के बाद इंडस्ट्री में लौटी तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बजाय साउथ इंडस्ट्री का रूख किया और यहां अपनी शर्तों पर काम किया. मधु कहती है कि मेरी कुछ शर्तें थी कि मैं छोटे कपड़े नही पहनूंगी और पर्दे पर कभी किस नहीं करूंगी और मैं तब से अपनी शर्तों पर साउथ इंडस्ट्री में काम कर रही हूं.'



    हालांकि अब इनकी तमन्ना बालीवुड में वापसी की है और वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शनस और प्राची मूवीज के बैनर तले बन रही फिल्म 'खलीबली' से मधु बालीवुड में कमबैक कर रही हैं.

    रणबीर कपूर की दीवानी-

    इतने सालों में बालीवुड में आए बदलाव के बारे में उन्होंने कहा 'मुझे ये बदलाव बहुत पसंद आ रहा है अब फिल्म इंडस्ट्री में महिला अभिनेत्री को भी पुरुष अभिनेता जैसा ही सम्मान और मेहनताना मिल रहा है. ये अच्छी बात है और अभिनेत्रियों के लिए बालीवुड में अच्छा समय चल रहा है.'



    मधु अपने पसंदीदा आज के बालीवुड एक्टर्स का नाम पूछे जाने पर कहती है कि 'मुझे कभी मौक़ा मिला तो वह रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हूं. मुझे रणबीर कपूर काफी पसंद हैं. फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में उनका काम कमाल का था और फिल्म में एक सीन तो सिर्फ उनकी आंखों का था जब सारे कैमरे उनके फेस पर थे. इस सीन में रणबीर कपूर ने सिर्फ आंखों से इतना दर्द बया किया कि मैं उनके अभिनय की कायल हो गई. बस कभी मौका मिले तो एक बार रणबीर कपूर संग काम करना चाहूंगी. भले ही किरदार रणबीर कपूर की मां का क्यूं ना हो.

    ये भी पढ़ें- खेसारी के साथ काजल राघवानी का धमाकेदार डांस, 7 करोड़ बार देखा गया ये वीडियो

     एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Ranbir kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर