Home /News /entertainment /

ajay devgn amitabh bachchan and rakul preet singh film runway 34 trailer out today

Runway 34 Trailer: अजय देवगन को कोर्ट में घसीटेंगे अमिताभ बच्‍चन, जबरदस्‍त ट्रेलर ने बढ़ा द‍िया सस्‍पेंस

फ‍िल्‍म Runway 34 से अजय देगवन एक बार फ‍िर डायरेक्‍टर बने हैं.

फ‍िल्‍म Runway 34 से अजय देगवन एक बार फ‍िर डायरेक्‍टर बने हैं.

Runway 34 Trailer: अजय देवगन (Ajay Devgn), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म रनवे 34 सच्ची घटना पर आधारित है. यह जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान के 2015 में हुई घटना से से प्रेरित, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है.

अधिक पढ़ें ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ‘प‍िंक’ जैसी फिल्‍म में जबरदस्‍त कोर्टरूम ड्रामा दर्शकों को द‍िखा चुके हैं और इस बार वह अजय देवगन (Ajay Devgn) पर सवालों के घेरे में घसीटेंगे. अम‍िताभ, अजय और रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) स्‍टारर फिल्‍म ‘रनवे 34’ (Runway 34) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अजय देवगन के डायरेक्‍शन में बनी ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित हैं. इस फिल्‍म के साथ सबसे खास है इसकी र‍िलीज डेट, क्‍योंकि अजय देवगन की ये फिल्‍म ईद के मौके पर यानि 29 अप्रैल 2022 को र‍िलीज हो रही है. यानी इस बार ईद पर दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) नहीं बल्कि अजय देवगन द‍िखने वाले हैं.

बता दें कि सच्ची घटना पर आधारित ‘रनवे 34’ जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान के 2015 में हुई घटना से से प्रेरित है. जिसकी सुबह की फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे और खराब मौसम की वजह से फंस गए थे. सामने आए ट्रेलर में वो सब कुछ आपको देखने को मिलेगा जो उस दौरान हुआ था. इस ट्रेलर में फिल्म के कास्ट को बहुत शानदार तरीके से इंट्रोड्यूज किया गया है.

runway 34, runway 34 trailer, ajay devgn, amitabh bachchan

फ‍िल्‍म रनवे 34, 29 अप्रैल को र‍िलीज होगी.

ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के फ्लाइट जर्नी से शुरू होकर उनके वॉक आउट पर खत्म होती है. ट्रेलर में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पायलट बेहद शानदार है. दोनों एक साथ पाइलट सीट पर बैठकर प्लेन उड़ा रहे हैं , लेकिन खराब मौसम की वजह से उनके प्लेन का बैलेंस बिगड़ जाता है और बेहद खराब हालातों में इसे लैंड करना पड़ता है.

ट्रेलर में अजय देवगन को कैप्टन विक्रांत खन्ना के किरदार में दिखाया गया है. सत्य को उजागर करने के लिए नारायण वेदांत उर्फ ​​अमिताभ बच्चन इस केस के तह तक जाते हैं.

ट्रेलर में अमिताभ को एक ऑफिसर हैं, वह वकिल की भूमिका अजय देवगन के पूछताछ कर रहे हैं. ट्रेलर में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ,रकुल प्रीत सिंह के अलावा एक्ट्रेस कैरी मिनाटी, बोमन ईरानी और आकांक्षा सिंह का लुक भी सामने आ गया है.

बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर करते हुए लिखते हैं – ‘हर सेकेंड का महत्व है, गर्व से पेश है अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर. हम टेक-ऑफ के लिए तैयार हैं. #Runway34Trailer,” वहीं अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसे शेयर करते लिखा ‘सच जमीन से 35 हजार फीट ऊपर छिपा है.’

Tags: Ajay Devgn, Amitabh Bachachan, Rakul preet singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर