होम /न्यूज /मनोरंजन /अजय देवगन ने काजोल को 'सलाम वेंकी' के लिए किया चीयर, खास तस्वीर शेयर कर बोले-' मेरी लाइफ को शानदार बनाती हैं'

अजय देवगन ने काजोल को 'सलाम वेंकी' के लिए किया चीयर, खास तस्वीर शेयर कर बोले-' मेरी लाइफ को शानदार बनाती हैं'

काजोल के लिए अजय देवगन ने भेजा प्यार (फोटो साभार इंस्टाग्राम @ajaydevgn)

काजोल के लिए अजय देवगन ने भेजा प्यार (फोटो साभार इंस्टाग्राम @ajaydevgn)

अजय देवगन ( Ajay Devgn) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर काजोल ( Kajol) को उनकी फिल्म 'सलाम वेंकी' (Sala ...अधिक पढ़ें

मुबंई. काजोल ( Kajol) की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salam Venky) आज रिलीज होने जा रही है. ऐसे में काजोल अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में उनके पति एक्टर अजय देवगन ( Ajay Devgn) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी और चीयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि वह काजोल ही जो उनकी लाइफ को शानदार बनाती हैं.

बता दें कि अजय ने पोस्ट में काजोल की एक फोटो शेयर की ,जिसपर लिखा है, काजोल के लिए जिसने मेरी जिंदगी बड़ी बनाई है.’ आगे उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आप फिल्म में सबसे शानदार हैं. सलाम वेंकी ने मुझे भावनात्मक रूप से चार्ज किया है. यह बेहद खास है. पूरी टीम, कास्ट और क्रू को बधाई, खासकर रेवती आशा केलुन्नी और विशाल एन जेठवा को मेरी शुभकामनाएं.”

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @ajaydevgn)

मोटिवेशनल फिल्म है
सलाम वेंकी आज 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म की बात करें तो इसमें काजोल और विशाल जेठवा लीड रोल में हैं. रेवती ने इसे डायरेक्ट किया है. यह एक मोटिवेशनल फिल्म है. खास बात ये है कि फिल्म में आमिर खान का कैमियो भी है.

काजोल करेंगी ओटीटी डेब्यू
बता दें कि ‘सलाम वेंकी’ के बाद काजोल ‘द गुड वाइफ’ के साथ अपनी वेब सीरीज की शुरुआत भी करेंगी, जो अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा का हिंदी वर्जन. दूसरी ओर अजय फिलहाल ‘दृश्यम-2’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं. फिल्म ने टिकट खिड़की पर 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. वह अगली बार ‘भोला’ में दिखाई देंगे.

Tags: Ajay devgan, Ajay Devgn, Entertainment news., Kajol

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें