Home /News /entertainment /

अजय देवगन के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, काजोल ने कुछ इस अंदाज में पति पर बरसाया प्यार

अजय देवगन के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, काजोल ने कुछ इस अंदाज में पति पर बरसाया प्यार

30 साल पहले आज ही के दिन अजय की पहली फिल्म 'फुल और कांटे' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. (फोटो फोटोः Instagram @kajol)

30 साल पहले आज ही के दिन अजय की पहली फिल्म 'फुल और कांटे' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. (फोटो फोटोः Instagram @kajol)

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने 1991 में रिलीज हुई 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसमें अजय ने मधु के साथ अभिनय किया था. दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी भी कुकू कोहली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हिस्सा थे. फिल्म एक एक्शन सीन के लिए काफी चर्चा में रही थी, जिसमें अजय दो चलती बाइक पर अपने दोनों पैर रखकर स्टंट करते दिखे थे. अपनी पहली फिल्म के बाद, अजय ने 'जिगर', 'संग्राम', 'दिलवाले' और 'दिलजले' जैसी फिल्मों में अपनी एक्शन भूमिकाओं से प्रसिद्धि पाई. उन्होंने 'हम दिल दे चुके सनम', 'कंपनी', 'दीवानगी' और 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह' जैसी फिल्मों के लिए समीक्षकों से खूब वाहवाही लूटी थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोमवार (22 नवंबर) को फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे किए. 30 साल पहले आज ही के दिन अजय की पहली फिल्म ‘फुल और कांटे’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस मौके पर अजय को सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. ऐसे में उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल (Kajol) भला पीछे कैसे रह सकती थीं. अजय के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर काजोल ने अपने अंदाज में पति पर प्यार बरसाया.

    काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सिनेमा में अजय देवगन 30 साल, 3 दशक और भगवान जाने कितने घंटे पूरे कर रहे हैं. इसी तरह से समर्पण के साथ अपने काम को करते रहो. धूम मचाते रहो.’

    1991 में रिलीज हुई थी ‘फूल और कांटे’
    अजय देवगन ने 1991 में रिलीज हुई ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसमें अजय ने मधु के साथ अभिनय किया था. दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी भी कुकू कोहली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हिस्सा थे. फिल्म एक एक्शन सीन के लिए काफी चर्चा में रही थी, जिसमें अजय दो चलती बाइक पर अपने दोनों पैर रखकर स्टंट करते दिखे थे.

    Ajay Devgn, Kajol

    (फोटो फोटोः Instagram @kajol)

    अपनी पहली फिल्म के बाद, अजय ने ‘जिगर’, ‘संग्राम’, ‘दिलवाले’ और ‘दिलजले’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्शन भूमिकाओं से प्रसिद्धि पाई. उन्होंने ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘कंपनी’, ‘दीवानगी’ और ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ जैसी फिल्मों के लिए समीक्षकों से खूब वाहवाही लूटी थी.

    कॉमेडी फिल्मों में भी आजमाया हाथ
    उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में भी हाथ आजमाया और वहां भी उन्हें सफलता मिली. ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल अगेन, ‘ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स’, ‘गोलमाल 3’, ‘सिंघम’, ‘बोल बच्चन’, और ‘सिंघम रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों से अजय ने अपनी एक अलग पहचान बनाई. अभिनय किया.’

    Tags: Ajay Devgn, Kajol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर