लाइव टीवी

अजय देवगन को नहीं आता सेल्फी लेना, काजोल ने यहां खोल दी पोल

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 6:26 PM IST
अजय देवगन को नहीं आता सेल्फी लेना, काजोल ने यहां खोल दी पोल
दोनों की शादी को 21 साल हो गए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (kajol) हाल ही में अपने पति और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को यह सिखाती नजर आईं कि आखिर सेल्फी कैसे ली जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 6:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई: काजोल (kajol) और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड (Bollywood) की हिट जोड़ियों में से एक है. हाल ही में दोनों ने 11 साल बाद फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' में स्क्रीन शेयर किया. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही. दोनों की शादी को 21 साल हो गए हैं. 24 जनवरी, 1999 को दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा था. शादी की 21वीं सालगिरह मनाने के बाद काजोल हाल ही में अपने पति और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को यह सिखाती नजर आईं कि आखिर सेल्फी कैसे ली जाती है.

काजोल (kajol) ने मंगलवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर के लिए काजोल ने जो कैप्शन लिखा है उससे ऐसा लग रहा है कि शायद वह चाहती थीं कि उनके पति भी उनके साथ इस तस्वीर में शामिल होंं.

काजोल ने लिखा, 'मैं: बेबी चलो न एक सेल्फी लेते हैं..
पति : जाओ वहां जाकर बैठो मैं तस्वीर लेता हूं..



मैं : सेल्फी मतलब दोनों साथ में रहते हैं और हममें से कोई एक तस्वीर खींचता है.
ये है उनका जवाब.





View this post on Instagram




 

Me: Baby let's take a selfie na Hubby: Go sit there I will take it Me: Selfie means both of us together and someone in the pic clicks it. His answer 👆 😋


A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on






अजय ने भी इसी तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'यह मेरे तरीके की सेल्फी है, जिसमें मैं आमतौर पर कैमरे के पीछे रहता हूं.' प्यार तो होना ही था, हलचल, इश्क, दिल क्या करें जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था. ये जोड़ी दिखने में जितनी प्यारी है, उतनी ही प्यारी ये फैन्स को ऑनस्क्रीन लगती है.




आपको बता दें कि काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान अजय से आपनी पहली मुलाकात शेयर की और कहा हम 25 साल पहले हम फिल्म 'हलचल' के सेट पर मिले थे. फिर हम दोनों ने सेट पर बात करना शुरू की और उसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए. हम दोनों ही उस समय किसी और को डेट कर रहे थे. मैंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से शिकायत की थी और जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. हम दोनों ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ से चोरी-चोरी मिलने जाते हैं विकी कौशल! सामने आया सच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 4:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर