बॉलीवड के 'सिंघम' बने मसीहा, लोगों की मदद के लिए दान में दिए एक करोड़ रुपये

 (फोटो साभार- @ajaydevgn/Instagram)

(फोटो साभार- @ajaydevgn/Instagram)

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बॉलीवुड के अपने सहयोगियों की मदद से बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को एक करोड़ की राशि डोनेट की है. इसकी मदद से 20 कोविड बेड्स बनाने को मदद मिलेगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 2:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना (Coronavirus) संकट बढ़ता जा रहा है. हर दिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लोग जूझ रहे हैं. अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी देखने को मिल रही है. ऑक्सीजन को लेकर इस साल जितना हाहाकार देश में मचा है वो कोरोना की पहली वेव में नहीं देखने को मिला था. इस बीच सरकार ने ऑक्सीजन की कमी की भरपाई करने के लिए कई कदम उठाए हैं. कई सेलेब्स अपने तरीके से लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. ऐसे में अब सिघंम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बॉलीवुड के अपने सहयोगियों की मदद से बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को एक करोड़ की राशि डोनेट की है. इसकी मदद से 20 कोविड बेड्स बनाने को मदद मिलेगी है. ये मुंबई के शिवाजी पार्क के एरिया में बनाए जाएंगे. बताया जा रहा है कि ये राशि अजय देवगन की संस्था एनवाय फाउंडेशन द्वारा दान की गई है. इस बारे में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह ने भी ट्विटर पर पोस्ट लिखा.

ajay devgn, vindu dara singh
फोटो साभार: @VinduDaraSingh/instagram


इन कोविड बेड्स आईसीयू में पैरा-मॉनिटर, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन समेत तमाम जरूरी सेवाओं उपलब्ध होंगी. इन आईसीयू को पी डी हिंदुजा अस्पताल, बीएमसी, बॉलीवुड के आपसी सहयोग से बनाया जाएगा. अजय देवगन द्वारा की गई इस बड़ी मदद की सभी सराहना कर रहे हैं.
वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. कोई लोगों को खाना खिला रहा है तो किसी ने सीएम राहत कोष में आर्थिक मदद की. वहीं सोशल मीडिया के जरिए ढेर सारे बॉलीवुड स्टार्स संसाधनों को उपलब्ध करवा रहे हैं. आलिया भट्ट ने कोरोना के इस कठिन समय में मदद कर रही हैं. उन्होंने सही संसाधनों को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की. वह बीएमसी व ऑक्सीजन, बेड्स की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज