लाइव टीवी

Birthday से पहले अजय देवगन ने बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्‍टों को दिया 51 लाख का ये तोहफा

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 5:49 PM IST
Birthday से पहले अजय देवगन ने बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्‍टों को दिया 51 लाख का ये तोहफा
अजय देवगन की फिल्म का बनेगा सीक्वल

2 अप्रैल को अजय देवगन (Ajay Devgn) अपना 51वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट (Ajay Devgn Birthday) करने जा रहे हैं. लेकिन अपने बर्थडे पर अजय ने बॉलीवुड के जरूरतमंद डेली वेजेस वर्करों को तोहफा दिया है.

  • Share this:
मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgn) कल यानी 2 अप्रैल को अपना 51वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट (Ajay Devgn Birthday) करने जा रहे हैं. लेकिन अपने जन्‍मदिन से पहले अजय ने बॉलीवुड के कई जूनियर आर्टिस्‍ट और डेली वेजेस पर काम करने वाले वर्करों को तोहफा दिया है. अजय ने इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौर में परेशान डेली वेजेस वर्करों के लिए पूरे 51 लाख रुपये डोनेट किए हैं. बता दें कि इससे एक दिन पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के डेजी वेजेस वर्करों के लिए 51 लाख रुपये डोनेट कर चुके हैं. अजय देवगन ने ये रकम फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई को डोनेट की है.

चीन (China) के वुहान (Wuhan) शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस (Coronavirus) ने आज पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए हैं. इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरा देश 21 दिनों के लॉकडाउन में है. इसी लॉकडाउन ने लोगों को घरों में बैठा दिया है और इसका सबसे बड़ा असर दहाड़ी मजदूरों पर पड़ रहा है. बॉलीवुड के ऐसे ही डेली वेजेस पर काम करने वाले वर्करों की मदद के लिए कई सितारे सामने आ रहे हैं.

हाल ही में सामने आया था कि बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने इंडस्‍ट्री के ऐसे ही 25,000 कर्मचारियों का जिम्‍मा लिया है. वहीं एक दिन पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के ऐसे वर्करों के लिए 51 लाख डोनेट किए थे.



फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई संस्था के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने न्यूज़ 18 हिंदी से बातचीत में बताया कि अजय देवगन ने बुधवार को 51 लाख रुपये की मदद की है. इसके अलावा सलमान खान के पास वर्कर्स की क़रीब 18000 हज़ार बैंक अकाउंट की डिटेल हमने भेज दी है. उनकी टीम इस पर काम कर रही है. इसके अलावा यशराज प्रोडक्शन हाउस भी हमारी मदद करने के लिए तैयार है. हमने मदद के लिए सभी प्रोडक्शन हाउसेस, स्टार, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को भी लेटर भेजे हुए हैं, जिनका हमें सकारात्‍मक जवाब मिल रहा है.

ये भी पढ़ें :-

कोरोना के चलते व‍िदेश में फंसे साउथ एक्‍टर पृथ्‍वीराज और 58 क्रू मैंबर
मुसीबत में लोगों की मदद कर रहे मीका सिंह, जगह-जगह ट्रकों में भरकर बंटवाया राशन
लॉकडाउन में गंदे डोरमैट धोती दिखीं हिना खान, वीडियो देखकर चौंक गए लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading