Home /News /entertainment /

ajay devgn drishyam 2 final schedule is in hyderabad

'Drishyam 2' के आखिरी शेड्यूल की तैयारी शुरू, अजय देवगन हैदराबाद में करेंगे फिल्म की शूटिंग

अजय देवगन 'Drishyam 2' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में करेंगे (फोटो क्रेडिट : Facebook @

अजय देवगन 'Drishyam 2' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में करेंगे (फोटो क्रेडिट : Facebook @

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'दृश्यम' काफी सफल रही और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया. ‘दृश्यम 2' के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन अहम भूमिका में नजर आएंगे.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस साल फरवरी में निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म ‘दृश्यम 2 (Drishyam 2)’ की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग फरवरी में की गई थी और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोवा में की जा चुकी है. उसके बाद 4/5 दिन की शूटिंग मुंबई में की गई. अब फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसके लिए अजय देवगन और उनकी टीम हैदराबाद जाने की तैयारी कर रही है.

स्वर्गीय निशिकांत कामत की तरफ से निर्देशित अजय देवगन की ‘दृश्यम’ काफी सफल रही और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया. ‘दृश्यम 2′ के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन अहम भूमिका में नजर आएंगे. कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के 7 साल से बाद शुरू होती है और अपने परिवार की रक्षा के लिए विजय के संकल्प का टेस्ट करती है, जिसके लिए वह किसी भी हद को पार कर जाएगा.

‘मुझे फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है’
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दृश्यम 2′ को लेकर अजय देवगन ने अपने एक बयान में कहा था कि, “दृश्यम’ को बहुत प्यार मिला. अब मैं ‘दृश्यम 2’ के साथ एक नई और बहुत ही इंटरेस्टिंग कहानी लेकर आ रहा हूं. ‘विजय’ एक मल्टीफेसटेड कैरेक्टर है और वह पर्दे पर लोगों को कहानी से जोड़ने में कामयाब हुआ है. डायरेक्टर अभिषेक पाठक के पास इस फिल्म के लिए एक नया नजरिया है. मुझे भी इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बहुत इंतजार है.”

‘रनवे 34’ अब अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध
वहीं अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘रनवे 34 (Runway 34)’ अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंट पर उपलब्ध है. मूवी लवर्स इस फिल्म को 4K क्वालिटी में प्राइम वीडियो पर 199 रुपये रेंट पर ले सकते हैं. इस फिल्म को अजय देवगन ने निर्देशित किया है. फिल्म में कैप्टन विक्रांत खन्ना की कहानी को दिखाया गया है, जो एक कुशल पायलट हैं. यह फिल्म दोहा-कोच्चि से जेट एयरवेज की एक फ्लाइट के उतरने की सच्ची घटना पर आधारित है.

Tags: Ajay Devgn, Drishyam 2

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर