'2 अक्टूबर याद है न' अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' की फिर आई लोगों को याद, वायरल हुए मीम्स

फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे.
फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) एक थ्रिलर फिल्म हैं. जो साल 2015 में रिलीज हुई थी, इसके बाद से हर साल 2 अक्टूबर के दिन पर ये जरूर चर्चा में रहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आज 2 अक्टूबर है यानी गांधी जयंती (Gandhi Jayanti ) है, आज बापू की 151वीं जयंती मनाई जा रही है. महात्मा गांधी के साथ भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) का भी आज ही जन्मदिन हैं. दो महापुरुषों की जयंति के बाद भी सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स को कुछ और भी याद हैं. 2 अक्टूबर आते ही लोगों को अजय देवगन (Ajay Devgn) की साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) की कहानी याद आ गई, जिसके लोगों ने सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर किए '2 अक्टूबर याद है न'. इसके साथ ही फिल्म के कुछ और डायलॉग्स भी खूब वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस फिल्म की कहानी 2 अक्टूबर के दिन से ही शुरू होती हैं, जिसमें विजय सालगोंकर अपने परिवार के साथ पणजी जाता है. होटल में पाव भाजी खाता है. उसके बाद की कहानी फिल्म में पूरा ट्विस्ट लेकर आती है. साल 2015 में रिलीज हुई ये थ्रिलर फिल्म उसके बाद से हर साल 2 अक्टूबर के दिन पर जरूर चर्चा में रहती हैं.


अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे. अपने परिवार को बचाने के लिए अजय देवगन किस तरह से पूरा खेल रचते हैं ये इस फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिव्यू मिला था. फिल्म को निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी, जिनका 17 अगस्त को निधन हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज