अजय देवगन की फिल्म का सेट किया गया ध्वस्त, सिर्फ 30 दिन की शूटिंग थी बाकी

अजय देवगन की फिल्म का सेट किया गया ध्वस्त, सिर्फ 30 दिन की शूटिंग थी बाकी
अजय देवगन की फिल्म मैदान का सेट किया गया ध्वसत (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म (Film) 'मैदान' (Maidaan) का सेट ध्वस्त कर दिया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. मौजूदा हालातों के कारण कई काम ठप पड़ गए हैं. बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो जहां एक तरफ फिल्मों की रिलीज डेट कैंसिल हो रही है. वहीं दूसरी तरफ कई फिल्मों की शूटिंग भी बंद कर दी गई है और वो भी न जाने कब तक के लिए... आलम ये है कि जिन फिल्मों की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी, उन फिल्मों पर भी खतरा मंडरा रहा है. हाल ही में कुछ ऐसा ही अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक बड़ी फिल्म (Film) 'मैदान' (Maidaan) के साथ हुआ है. इस फिल्म को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं, जिसे जानकर अजय देवगन के फैंस निराश हो जाएंगे.

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को लेकर खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए तैयार किया गया विशालकाय फुटबॉल सेट ध्वस्त कर दिया गया है. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाने की वजह से ये सेट अब तोड़ दिया गया है. बताया ये भी जा रहा है कि अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए लगभग 16 एकड़ में फैले एक फुटबॉल ग्राउंड का बड़ा सेट तैयार किया गया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद पड़ी है और निर्माताओं को दिन पर दिन काफी नुकसान हो रहा था.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फिल्म के सेट को नष्ट करने के दो कारण हैं. पहला ये है कि फिल्म का सेट काफी समय से बनकर तैयार खड़ा है और शूटिंग नहीं हो पा रही है. आगे का भी कुछ पता नहीं कि काम कब तक शुरू हो सकेगा. ऐसे में सेट को बनाए रखने के लिए अलग से लागत लग रही है. इसमें 5 से 50 करोड़ रुपये तक खर्च हो सकते हैं. वहीं दूसरा कारण ये है कि मुंबई में जल्द ही बारिश का मौसम भी आने वाला है तो ऐसे समय में तो फिल्म का ये सेट बर्बाद ही हो जाएगा.



बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी. सिर्फ 30 दिनों का शूट और बाकी था. वहीं इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' के आलीशान सेट को ध्वस्त करने का फैलसा लिया गया था. फिल्मों के सेट तोड़े जाने के पीछे कारण एक ही है. मेकर्स को इस बात का कोई पता नहीं है कि काम कब तक शुरू हो सकेगा, ऐसे में पैसे की और भी बर्बादी हो रही है.



ये भी पढ़ें- KBC में इस बच्चे ने जीते थे 1 करोड़ रुपए, अब बना IPS, वायरल हुई ऐसी तस्वीरें  
First published: May 29, 2020, 11:27 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading