लाइव टीवी

अजय देवगन की फिल्म में दिखीं 'स्वैग वाली दादी' का निधन, बॉलीवुड में शोक

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 1:33 PM IST
अजय देवगन की फिल्म में दिखीं 'स्वैग वाली दादी' का निधन, बॉलीवुड में शोक
पुष्पा जोशी का निधन

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म में अभिनेत्री पुष्पा जोशी (Pushpa Joshi Passes Away) ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 1:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अजय देवगन की फिल्म 'रेड' (Ajay Devgn Film Raid Actress) में अपने चार्म से लोगों का दिल जीत चुकीं अभिनेत्री पुष्पा जोशी (Pushpa Joshi Passes Away) का मंगलवार को गंभीर हालत में निधन हो गया. उनकी मृत्यु की खबर सुनकर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है. अजय देवगन खुद भी पुष्पा जोशी के फैन हो गए थे. रेड की रिलीज के वक्त उन्होंने पुष्पा के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं. अगर आपको याद नहीं आ रहा तो बता दें कि वो 'रेड' में सौरभ शुक्ला की मां के किरदार में नजर आई थीं.

दरअसल, पुष्पा 85 की थीं और पिछले हफ्ते अपने घर में फिसल कर गिर गई थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि उन्हें सीरियस फ्रैक्चर हुआ था. पुष्पा को 'स्वैग वाली दादी' के नाम से भी पहचाना जाता है. ये नाम उन्हें एक एड फिल्म के बाद मिला था. जिसमें वो स्वैग वाली दादी के रूप में दिख रही थीं. पुष्पा के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. फिल्म रेड के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.



राज कुमार गुप्ता ने पुष्पा जोशी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'पुष्पा जोशी जी के निधन की खबर से बेहद दुखी हूं. मेरे डायरेक्शन करियर में रेड में आपको एक्टिंग करते देखना बहुत अहम था. आप सेट और उससे बाहर भी हंसमुख और जीवंत थीं. हम आपको बहुत मिस करेंगे.'
Loading...

इसके अलावा कास्टिंग डायरेक्टर शिखा प्रदीप ने भी पुष्पा जोशी के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है. अजय देवगन के साथ-साथ उनकी पत्नी काजोल को भी 'रेड' में पुष्पा जोशी बेहद पसंद आई थीं. वहीं पुष्पा के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें-  'सलमान खान की 'दबंग 3' होगी सुपर Flop', इस अभिनेता ने कर दिया ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...