Home /News /entertainment /

ajay devgn film runway 34 review by akshay kumar says bhai maza aa gya kasam se pr

Runway 34: पढ़िए अक्षय कुमार का रिव्यू, बोले- ‘भाई अजय देवगन मजा आ गया कसम से’

Runway 34 देख अक्षय कुमार को मजा आ गया. (फोटो साभार: 
ajaydevgn/
akshaykumar/Instagram)

Runway 34 देख अक्षय कुमार को मजा आ गया. (फोटो साभार: ajaydevgn/ akshaykumar/Instagram)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) के रिलीज से ठीक एक दिन पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म देखकर जमकर तारीफ की. अजय देवगन ने अक्षय के फिल्म रिव्यू को शेयर कर रिप्लाई देते हुए कहा ’शुक्रिया अक्षय. रनवे 34 टीम आपकी हौसला आफजाई के लिए आभारी है’.

अधिक पढ़ें ...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हैं. फिल्म एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इमरजेंसी लैंडिग के इनवेस्टिगेशन के रोमांचक कहानी है. फिल्म में अजय पायलट के रोल में हैं और फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. अजय ने फिल्म का एक स्पेशल शो रखा था जिसमें कई सेलिब्रिटी ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिव्यू किया. फिल्म रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट कर Runway 34 की तारीफ की.

अजय देवगन काफी समय से अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. एंटरटेनमेंट जगत के कई लोगों ने फिल्म देखी और अजय के निर्देशन की प्रशंसा की. अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रनवे-34’ की तारीफ की है. बॉलीवुड खिलाड़ी ने अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के परफॉर्मेंस की भी तारीफ की है.

अक्षय कुमार को Runway 34 देख मजा आ गया
अक्षय कुमार ने लिखा ‘अभी रनवे 34 देखी. भाई अजय देवगन मजा आ गया कसम से. क्या रोमांच है, क्या सुपर्ब वीएफएक्स है, शानदार एक्टिंग और डायरेक्शन. बच्चन सर हमेशा की तरह बेहतरीन और रकुल प्रीत सिंह के लिए तालियां. पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं. फिल्म को उसका हक मिले’.

(फोटो साभार: twitter)

अजय देवगन ने जताया आभार
अक्षय कुमार की इस तारीफ को पढ़ते ही अजय देवगन ने अक्षय के फिल्म रिव्यू को शेयर कर रिप्लाई देते हुए कहा ’शुक्रिया अक्षय. रनवे 34 टीम आपकी हौसला आफजाई के लिए आभारी है’.

(फोटो साभार: twitter)

ये भी पढ़िए-Runway 34 celebes review: फिल्म देख रितेश देशमुख ने अजय देवगन को लगाया गले, कपिल शर्मा-जैकी भगनानी ने की तारीफ

फिल्म देख सेलिब्रिटी कर रहें तारीफ
इस फिल्म के बारे में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख, जेनेलिया, जैकी भगनानी और कॉमेडी स्टर कपिल शर्मा जैसे सेलिब्रिटी अपना रिव्यू दे चुके हैं . इन लोगों ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर कर फिल्म की खूब तारीफ करते हुए दर्शको से फिल्म देखने की अपील की है. अब फिल्म शुक्रवार को दर्शक की कसौटी पर कसी जाएगी.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Amitabh bachchan, Rakul preet singh, Runway 34

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर