लाइव टीवी

अजय देवगन की Tanhaji का जबरदस्त क्रेज, थिएटर में लोगों ने उड़ाए नोट, वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 12:31 PM IST
अजय देवगन की Tanhaji का जबरदस्त क्रेज, थिएटर में लोगों ने उड़ाए नोट, वीडियो वायरल
'तान्हाजी' देख रहे फैन ने उड़ाए नोट

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji : The Unsung Warrior) को देकर लोग ऐसे क्रेजी हुए जा रहे हैं कि थिएटर में नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं जारी हैं. इसी बीच 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn Film) की फिल्म 'तान्हाजी' (Tanhaji : The Unsung Warrior) को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फैंस का क्रेज बॉक्स ऑफिस (Tanhaji Box Office) पर तो देखने को मिला, इसके साथ ही 'तान्हाजी' के फैंस थिएटर्स में भी क्रेजीनेस दिखाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 'तान्हाजी' देखने पहुंचे लोग थिएटर में जमकर नोट उड़ाते दिख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अजय देवगन और काजोल की फिल्म 'तान्हाजी' का ये वीडियो एक फैन ने शेयर किया है. बताया जा रहा है कि थिएटर में नोट उड़ाने वाला ये वीडियो महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित पद्मा टॉकीज का है. जिसमें तानाजी मालुसरे बने अजय देवगन के एक फाइट सीन में लोग इस कदर एक्साइटेड हो गए कि जमकर नोट उड़ाने लगे. वीडियो में काफी देर तक नोट उड़ते देखे जा रहे हैं. यहां देखें वीडियो-



 



View this post on Instagram




 

कोल्हापूर मध्ये पद्मा टॉकीज ला अजय देवगणच्या एन्ट्री ला नोटांचा पाऊस #Maharashtra #kolhapur #tanhaji @ajaydevgn


A post shared by Mukesh Khandekar (@mukeshkhandekar_) on






इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें थिएटर में बैठा एक युवक छत्रपति शिवाजी महाराज की स्तुति पढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद ये युवक जयकार भी लगाता दिख रहा है. वहीं इस युवक को सुनकर थिएटर में बैठे सभी लोगों ने भी जयकारे लगाए. ये दोनों वीडियो ही महाराष्ट्र के मालूम होते हैं. इन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म को लेकर लोगो में किस कदर दीवानगी है.



 




View this post on Instagram




 

#शिवस्तुती#tanhaji


A post shared by Omkar Deshmukh (@___morningstarr) on






बता दें कि अजय देवगन और काजोल की ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई थी दीपिका पादुकोण की सबसे चर्चित फिल्म 'छपाक'. हालांकि क्लैश के बावजूद भी अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. इस फिल्म ने अब तक 116 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- बिन ब्याहे प्रग्नेंट होने पर उठे थे कई सवाल, पहली बार इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 12:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर