लाइव टीवी

बॉक्स ऑफिस पर धमाल के बीच 'तान्हाजी' के लिए आई एक और खुशखबरी, योगी सरकार ने यूपी में किया टैक्स फ्री

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 11:54 AM IST
बॉक्स ऑफिस पर धमाल के बीच 'तान्हाजी' के लिए आई एक और खुशखबरी, योगी सरकार ने यूपी में किया टैक्स फ्री
यूपी में टैक्स फ्री हुई 'तान्हाजी'

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शानदार कमाई कर रही है. इसी बीच इस फिल्म के लिए एक और अच्छी खबर आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 11:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है. इन्हीं में से एक है 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior). ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए अभी चार दिन ही हुए हैं और फिल्म 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है. वहीं इसी बीच 'तान्हाजी' को लेकर और गुड न्यूज आ रही है. अजय देवगन-काजोल (Kajol) स्टारर इस फिल्म को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने यूपी में टैक्स फ्री (Tanhaji Tax Free In UP) करने का फैसला लिया है. यानी अब अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' की कमाई में और भी इजाफा देखने को मिल सकता है.

उधर बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने चौथे दिन लगभग 13 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन 26.08 करोड़ का बिजनेस किया था. यानी अब फिल्म की कुल कमाई लगभग 74 करोड़ पहुंच गई है. वहीं माना जा रहा है कि आने वाले वीकेंड तक अजय देवगन की ये फिल्म 100 के क्लब में पहुंच जाएगी.

बॉक्स ऑफिस पर मिलेगा फायदा


बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी...', दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के साथ ही रिलीज हुई थी. जहां एक तरफ अजय देवगन की फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हुई है. वहीं दीपिका की फिल्म अब तक तीन राज्यों मं टैक्स फ्री की जा चुकी है, जिनमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं. दीपिका की फिल्म 'छपाक' ने अब तक 21 करोड़ आसपास कमा लिए हैं.

बता दें कि ये दोनों फिल्में सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में आई थीं, जब दीपिका 'छपाक' की रिलीज से कुछ ही दिनों पहले जेएनयू प्रदर्शन में उपस्थिति दर्ज करवाने पहुंच गई थीं. इसके बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया था. एक हिस्से को दीपिका का ये कदम बिल्कुल पसंद नहीं आया था वहीं एक हिस्से ने उनका सपोर्ट भी किया था. वहीं दीपिका की फिल्म के विरोध के तौर पर कई लोगों ने 'तान्हाजी' को जबरदस्त सपोर्ट करना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के फ्री टिकट बांटने की बात भी सामने आई थी.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर बोलीं 'छपाक' की निर्देशक मेघना गुलजार, की ऐसी अपील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 10:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर