राजामौली की 'RRR' में सामने आया अजय देवगन का First Look, बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज

 फिल्म 'आरआरआर' में अजय देवगन का फिल्म से फर्स्ट लुक

फिल्म 'आरआरआर' में अजय देवगन का फिल्म से फर्स्ट लुक

'आरआरआर’ में अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और एनटीआर जूनियर जैसे कलाकार हैं. ये फ‍िल्‍म 13 अक्टूबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 12:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' (RRR Movie) के निर्माताओं ने अजय देवगन (Ajay Devgn) के बर्थडे पर उनके क‍िरदार का फस्ट लुक शेयर कर दिया है. राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के बाद अजय देवगन का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्ट साझा करते हुए लिखा, LOAD... AIM... SHOOT...'

अजय देवगन  (Ajay Devgn)  के साथ-साथ आलिया भट्ट भी इस फिल्म से अपना तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. इस मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें अजय देवगन युद्ध के मैदान में अपने आस-पास के लोगों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं और 'लोड, निशाना लगाओ, मारो' बोल रहे हैं. वीडियो के अंत में, अजय एक शॉल हटाकर खुद सामने आते दिखाई दे रहे हैं.



कुछ दिनों पहले ‘आरआरआर’ फिल्म के निर्माताओं ने आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था. ये फिल्म एक फिक्शनल स्टोरी पर आधारित है, जिसे 1920 के दशक यानी देश की आजादी से पहले के आधार पर बुना गया है.
बताया जा तह है कि फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानी अलुरी सीताराम राजू और कोमरम भीम के किरदारों पर आधारित है. इस मल्टी स्टारर फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत बेकरार हैं.

'आरआरआर’ में अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरण और एनटीआर जूनियर जैसे कलाकार हैं. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, फिल्म में कलाकारों की शानदार टोली है जो एक रिकॉर्ड ब्रेकर और ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है. 'आरआरआर' 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज