अजय देवगन भूले पर शाहरुख खान ने बता दी काजोल की शादी की तारीख, जानिए फिर क्या हुआ

अजय देवगन-काजोल और शाहरुख खान.

काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फ्रेंडशिप और ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. एक बार अजय देवगन (Ajay Devgn) काजोल (Kajol) से शादी की डेट भूल गए लेकिन शाहरुख खान ने सही तारीख बता दी. फिर क्या हुआ अजय देवगन का, पढ़िए यह खबर...

  • Share this:
    मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में करियर के दौरान जितने एक्टर और एक्ट्रेस ने शादी की है उनमें अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) दोनों अपने समय के चर्चित कलाकार हैं. अजय देवगन ने काजोल से 21 साल पहले शादी कर ली थी. दोनों कलाकारों में कमाल की बॉन्डिंग है, लेकिन दोनों की शादी से जुड़ा एक रोचक किस्सा है. एक बार एक कार्यक्रम के दौरान अजय देवगन काजोल से शादी की अपनी डेट ही भूल गए थे. दोनों के फैंस जब यह जाने तो एकदम हैरान रह गए.

    यह वाकया तब का है जब अजय देवगन, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में थे. इस चैट शो में करण कलाकारों से रैपिड फायर राउंड के तहत सवाल पूछते हैं. करण जौहर ने अजय देवगन से उनकी शादी की डेट पूछी तो वे जवाब नहीं दे पाए. सबसे मजेदार बात यह है कि उस समय काजोल भी साथ में थीं और उन्हें अजय का शादी की तारीख भूलना अच्छा नहीं लगा. अजय देवगन और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी की थी.




    'दिलवाले' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने बता दी काजोल की शादी की तारीख
    हैरान होने की बात यह है कि अजय देवगन शादी की डेट भूल गए लेकिन शाहरुख खान को अजय-काजोल के विवाह की तारीख याद थी. फिल्म 'दिलवाले' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख और काजोल दोनों करण जौहर के शो में मुखातिब हुए. शो में जब उनसे काजोल की शादी की डेट पूछी गई तो उन्होंने कुछ सेकेंड सोचा 1,2,3 और फिर सही डेट बता दी. काजोल शाहरुख का जवाब सुनकर हैरान हो गईं.

    काजोल और शाहरुख में जबर्दस्त अंडरस्टैंडिंग और बॉन्डिंग है. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. दोनों ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माय नेम इज खान, बाजीगर, करन अर्जुन और दिलवाले जैसी हिट फिल्मों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.