बेटी न्यासा को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन का करारा जवाब

दादा वीरू देवगन के निधन के अगले दिन सैलून जाने पर न्यासा बहुत बुरी तरह ट्रोल हुई थीं.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 2:42 PM IST
बेटी न्यासा को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन का करारा जवाब
अजय देवगन और उनकी बेटी न्यासा.
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 2:42 PM IST
स्टार किड्स हमेशा सोशल मीडिया के रडार पर होते हैं. उनकी जरा सी गलती और हर छोटी से छोटी मुवमेंट पर सबकी नजर रहती है. इस वजह से आए दिन ये स्टार किड्स ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. हाल में अजय देवगन की बेटी न्यासा काफी ट्रोल हुई थीं. दादा वीरू देवगन के निधन के अगले दिन वह सैलून के बाहर दिखी थीं. बस इसी वजह से सोशल मीडिया ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया था.

इस बारे में जब अजय देवगन से बात की गई तो उन्होंने काफी सटीक जवाब दिया. अजय देवगन ने डेकन क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू में कहा, जो भी ये करते हैं, उनका माइंड सेट बकवास होता है. तो हम भी इन सबकी परवाह नहीं करते और इन नॉनसेंस कमेंट्स पर ध्यान नहीं देते जो फर्जी आइडेंटिटी से दूसरों की तस्वीरों पर कमेंट करते हैं.





जब अजय देवगन से उनके बच्चों के करियर को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, युग अभी ये सब सोचने के लिए काफी छोटा है. आप अभी कुछ नहीं कह सकते. क्या पता धीरे-धीरे समय के साथ वह पढ़ाई को और भी ज्यादा सीरियसली लेने लगे. आजकल बच्चों को बहुत एक्सपोज़र मिलता है. उनके पास इंटरनेट है, टीवी है जहां से वह अलग-अलग चीजें देखते हैं और सीख सकते हैं. मेरे फोन में जब भी कोई परेशानी होती है तो मैं उसे युग को देता हूं. वह चुटकियों में फोन का नॉर्मल कर देते हैं. बता दें कि अजय देवगन की बेटी सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:

कैंसर से जूझ रहे ऋषि कपूर से मिलेंगे सलमान, भूल जाएंगे दुश्मनी?

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...