• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • एसएस राजामौली और अजय देवगन में हुई अनबन, फिल्म 'RRR' को लेकर सामने आ रही बड़ी बात

एसएस राजामौली और अजय देवगन में हुई अनबन, फिल्म 'RRR' को लेकर सामने आ रही बड़ी बात

एसएस राजामौली और अजय देवगन (फोटो साभार: @Ajay Devgn)

एसएस राजामौली और अजय देवगन (फोटो साभार: @Ajay Devgn)

एसएस राजामौली कि RRR फिल्म दशहरे के मौके पर 13 अक्टूबर 2021 के दिन रिलीज हो रही है. अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan) भी इसी मौके पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बात को लेकर नागाज है अजय देवगन.

  • Share this:
    नई दिल्ली: बाहुबली फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर (RRR) की रिलीज डेट का ऐलान किया है, जिसकी वजह से उन्हें अजय देवगन के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा हैं. इससे पहले प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी रिलीज डेट को लेकर अपनी नाराजगी जता चुके हैं.

    एसएस राजामौली कि ये फिल्म दशहरे के मौके पर 13 अक्टूबर 2021 के दिन रिलीज हो रही है. अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan) भी इसी मौके पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिपोर्ट की माने तो एसएस राजामौली ने बिना अजय देवगन से बात किए फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट का ऐलान कर डाला. मैदान में जहां अजय देवगन लीड रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं, फिल्म आरआरआर में भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं. इसी वजह से ये क्लैश अजय देवगन की ही दोनों फिल्मों के बीच खड़ा हो गया है.

    अजय देवगन ने इस फिल्म का प्रमोशन करना बंद कर दिया है. जबकि वो दूसरे स्टार्स की फिल्मों को सोशल मीडिया पर प्रमोट करते जरूर दिख रहे हैं. बीते दिन ही जब आरआरआर की टीम ने ऐलान किया कि वो आलिया भट्ट के बर्थडे पर यानी 15 मार्च को उनका फर्स्ट लुक रिलीज करेंगे. तब भी उस पोस्ट में उन्होंने अजय देवगन को टैग नहीं किया था. इससे पहले भी अजय देवगन ने आरआरआर के प्रमोशन प्रक्रिया में हिस्सा नहीं लिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज