बॉलीवड के 'सिंघम' अजय देवगन बने मसीहा, इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को लगवा रहे वैक्सीन

सिघंम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. (फोटो साभार- @ajaydevgn/Instagram)

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यह सुनिश्चित किया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े भीतर और बाहर के लोगों की मदद करें. अजय के एनवाई फाउंडेशन ने मुंबई उपनगर में एक टीकाकरण शिविर का आयोजन किया है.

  • Share this:
    मुंबई. देश कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रहा है. अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी देखने को मिली. ऑक्सीजन को लेकर इस साल जितना हाहाकार देश में मचा है वो कोरोना की पहली वेव में नहीं देखने को मिला था. इसी बीच कई सेलेब्स अपने तरीके से लोगों की मदद के लिए आगे आए. ऐसे में अब सिघंम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

    बॉलीवुड लाइफ के खाबर के अनुसार, अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यह सुनिश्चित किया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े भीतर और बाहर के लोगों की मदद करें. मई महीने में मुंबई में बीएमसी को 20-बेड का आईसीयू सुविधा स्थापित करने में मदद करने के अलावा, शुक्रवार, 11 जून को, अजय के एनवाई फाउंडेशन ने मुंबई उपनगर में एक टीकाकरण शिविर का आयोजन किया है. इससे पहले एनवाई फाउंडेशन ने छोटे जगह पर इसी तरह का छोटा अभ्यास किया था.

    खबरों की मानो तो लोगों को कहना है कि हम एनवाई फाउंडेशन (NY Foundation) को मेरा टीका दिलवाने के लिए दिल से धन्यवाद देते हैं. नौकरी आदि चली गई है, कई लोग तो फिर से नौकरी खोज रहे हैं, इस बीच बिना वैक्सीन के लोग अपने जीवन को खतरे में डाल रहे थे. इससे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को एक करोड़ की राशि डोनेट किया था.

    इसकी मदद से 20 कोविड बेड्स बनाने को मदद मिलेगी. ये मुंबई के शिवाजी पार्क के एरिया में बनाए जाएंगे. बताया जा रहा है कि ये राशि अजय देवगन की संस्था एनवाय फाउंडेशन द्वारा दान की गई है. इस बारे में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह ने ट्विटर पर बताया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.