लाइव टीवी

Tanhaji Review: जानें अजय देवगन की फिल्म देखकर लोगों ने ट्विटर पर क्या कहा?

News18Hindi
Updated: January 10, 2020, 1:45 PM IST
Tanhaji Review: जानें अजय देवगन की फिल्म देखकर लोगों ने ट्विटर पर क्या कहा?
अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को ऑडिएंस ने दिए रिव्यूज

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) सिनेमाघरों में आ चुकी हैं. वहीं इसे देखकर निकले लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर अपनी राय दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2020, 1:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर चर्चा तों ट्रेलर रिलीज के बाद से ही शुरू हो गई थीं. वहीं अब जब फिल्म रिलीज हुई है तो सोशल मीडिया पर लोगों के रिव्यूज आने भी शुरू हो गए हैं. अजय देवगन और काजोल स्टारर मराठाओं की वीरता पर आधारित इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें थीं. आगे ऑडिएंस द्वारा दिए गए रिव्यू (Tanhaji: The Unsung Warrior Audiance Review) में जानें कि ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी है या नहीं.

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' देखने के बाद ट्विटर पर लोग अपने रिव्यूज शेयर कर रहे हैं. इन रिव्यूज में लोग इस फिल्म की जमकर तारीफें करते दिख रहे हैं. जाहिर तौर पर अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' ऑडिएंस की उम्मीदों पर खरी उतरी है. फिल्म देखकर आए एक यूजर ने लिखा- 'अजय देवगन के करियर के लिए एक लैंडमार्क फिल्म, लगभग परफेक्ट'. वहीं एक अन्य ने मराठाओं के इतिहास को इतने गरिमामय तरीके से दिखाने के लिए डायरेक्टर और अजय देवगन को धन्यवाद कहा है.

तान्हाजीके लिए लोगों ने कही ऐसी बात


सोशल मीडिया पर 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को मिले रिव्यूज को देखें तो कई लोगों ने फिल्म की कहानी, अजय देवगन के एक्शन के साथ-साथ इस फिल्म के VFX की भी जमकर तारीफें की हैं. कईयों ने 'तान्हाजी' के विजुअल इफेक्ट को बाकी कई बॉलीवुड फिल्मों से बेहतर बता दिया है. वहीं देखा जाए तो ज्यादातर लोगों को अजय देवगन की ये फिल्म पसंद आ रही हैं.

बात करें इस फिल्म की कहानी की तो तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. इसके साथ ही 'तान्हाजी' में लगभग 11 सालों बाद अजय देवगन-काजोल की जोड़ी एक साथ देखने को मिल रही है. अजय देवगन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' से टकरा रही है.

ये भी पढ़ें- इस सुपरस्टार के बर्थडे पर फैन ने काटा 5000 किलो का केक, बन गया रिकॉर्ड, देखें Photos 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 1:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर