‘अजय देवगन कायर है’ ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, जानिए आखिर क्या है माजरा

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘अजय देवगन कायर है’. (फोटो साभार : ajaydevgn/Instagram)

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘अजय देवगन कायर है’. (फोटो साभार : ajaydevgn/Instagram)

अजय देवगन  (Ajay Devgn) की गाड़ी रोकने वाले शख्स को पुलिस ने गुरफ्तार किया, जिससे कुछ लोग गुस्से से आग बबूला हो गए और ट्विटर पर हैशटैग #अजय_देवगन_कायर_है टॉप ट्रेंड करने लगा. 

  • Share this:
मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने काम से काम रखने वाले एक्टर में से एक माने जाते हैं. लेकिन अचानक से एक बार फिर वह किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर फिर से चर्चाओं में आ गए. मंगलवार को मुंबई के फिल्म सिटी इलाके से घर जाते हुए उनकी कार को एक सिख युवक ने रोक लिया. इस सिख युवक ने बीचो-बीच सड़क पर अजय की गाड़ी को रोककर किसानों के समर्थन में न बोलने पर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अजय देवगन ट्रेड करने लगे.

दरअसल, जिस शख्स ने अजय देवगन  (Ajay Devgn) की गाड़ी रोकी वह एक्टर से बेहद नाराज था. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, वीडियो में वह अजय को पंजाब के खिलाफ बता रहा है हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया था. सिख युवक के गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया आते ही कुछ लोग गुस्से से आग बबूला हो गए और अजय देवगन के खिलाफ 'शर्म करो ' लिखते हुए नाराजगी जताने लगे. हालांकि सिख युवक को मुंबई पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया है  लेकिन ट्विटर पर हैशटैग #अजय_देवगन_कायर_है टॉप ट्रेंड्स में है.













अजय देवगन को नकली सरदार बताते हुए ट्विटर पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे है.

फरवरी के महीने में जब देश की राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर देशभर में चर्चा जोरों पर थी. उस दौरान अजय देवगन ने एक ट्वीट करते हुए इस एक ‘झूठा प्रोपागैंडा’ बताया था.  इससे लोगों में बेहद नाराजगी थी.

अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि भारत या भारत की पॉलिसी के खिलाफ फैलाए जा रहे झूठे प्रोपागैंडा में न फंसे. इस वक्त हमें एकजुट होकर आंतरिक कलह से लड़ना ज्यादा महत्वपूर्ण है. अजय ने ये ट्वीट पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज