Rudra-The Edge Of Darkness: क्राइम थ्रिलर से अजय देवगन करने जा रहें OTT डेब्यू

अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू. (फोटो साभार : ajaydevgn/Instagram)

अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू. (फोटो साभार : ajaydevgn/Instagram)

‘रूद्र-द ऐज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra -The Edge Of Darkness) से अजय देवगन (Ajay Devgn) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. इस शो में अजय लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 1:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए खुशखबरी है. अजय ‘रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra -The Edge Of Darkness)  सीरीज से डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. अजय ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा कर दी है. हॉटस्टार स्पेशल्स की क्राइम थ्रिलर सीरीज से डिजिटल पारी शुरू करने जा रहे हैं. एक्टर इसमें एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करते दिखेंगे. इसे इसी साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम किया जाएगा.

इस सीरीज को एप्लॉयज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज मिलकर बना रहे हैं. ‘रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ ब्रिटिश सीरीज 'लूथर' का भारतीय संस्करण है. इसे मुंबई के कई अलग-अलग लोकेशन पर शूट किए जाने की योजना है. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक अजय देवगन ने कहा है कि 'मेरी हमेशा से कोशिश यही रही है कि काबिल लोगों के साथ बेहतरीन काम करूं'. अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इस नई पारी की घोषणा करते हुए  इस सीरीज के बारे में बताया. क्राइम थ्रिलर स्टोरी पर बेस्ड इस सीरीज में अजय देवगन का का किलर अंदाज देखने को मिलेगा.

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)




'रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस' दर्शकों को बांधे रखने वाले कहानी है.  अजय देवगन को अपने नए सफर की शुरुआत करने का बेसब्री से इंतज़ार है. पर्दे पर पुलिस वाले का रोल पहले भी कर चुके हैं लेकिन इस सीरीज में उनका नया अंदाज देखने को मिल सकता है.  ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज 'लूथर'  पर बेस्ड है. इसे बीबीसी पर दिखाया गया था.  मेकर्स का मानना है कि भारत में अभी तक इस तरह की कहानियों को नहीं दिखाया गया है.

बता दें कि बतौर प्रोड्यूसर अजय देवगन पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुके हैं. उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म 'त्रिभंग' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में अजय की बीवी और एक्ट्रेस काजोल ने लीड रोल किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज