अजय देवगन को आई पापा वीरू देवगन की याद, इमोशनल पोस्ट शेयर कर कही ये बात

अजय देवगन को आई पापा वीरू देवगन की याद, इमोशनल पोस्ट शेयर कर कही ये बात
सोशल मीडिया पर अजय देवगन ने कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर की हैं.

27 मई 2019 की सुबह वीरू देवगन (Veeru Devgn) का कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. अपने पापा को याद करके अजय देवगन (Ajay Devgn) आज इमोशनल हो गए.

  • Share this:
मुंबई. कहते हैं एक बेटे के लिए उसके पापा उसके सबसे अच्छे दोस्त होते हैं. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के लिए भी उनके पापा वीरू देवगन (Veeru Devgn) बहुत खास थे. साल 2019 में आज के ही दिन वो उन्हें छोड़कर दुनिया से चले गए थे. एक्शन डायरेक्टर रहे वीरू देवगन बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं. 27 मई यानी अजय देवगन के पिता वीरू देवगन की पहली बरसी (Veeru Devgn's first death anniversary) है. अपने पापा को याद करके अजय आज इमोशनल हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया पर वीडियो कोलाज शेयर किया है और लिखा है- 'डियर डैड, आपको गए हुए एक साल हो चुके हैं.. हालांकि, मैं अब भी आपको अपने बगल में महसूस कर सकता हूं- शांत, देखभाल करने वाला, सुरक्षात्मक.. आपकी उपस्थिति हमेशा तसल्लीबख़्श होती है.' अजय देवगन का ये पोस्ट भावुक कर देने वाला है.





 






View this post on Instagram




 

Dear Dad, it’s a year since you left. However, I can feel you beside me—quiet, caring, protective; your presence is forever reassuring 🙏


A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on






27 मई 2019 की सुबह वीरू देवगन का कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. वेटरन एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के निधन की खबर फैलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर छा गयी थी.

अजय देवगन ने 18 साल की उम्र में बतौर एक्टर फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कहा जाता है कि अजय देवगन को स्टार बनाने का श्रेय उनके पिता वीरू देवगन को ही जाता है. वीरू खुद स्टार बनने का सपना लेकर मुंबई आये थे, लेकिन उनका सपना साकार न हो सका. वो एक्टर तो न बन सके, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टंट कोरियोग्राफर जरूर बन गए. तब उन्होंने तय किया कि वो अपने बेटे अजय देवगन को बॉलीवुड का सुपरस्टार बनाएंगे.

अजय देवगन को कम उम्र में ही इसके लिए तैयार करना शुरू कर दिया था. फिल्म ‘फूल और कांटे’ में अजय देवगन के पिता ने एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इसके बाद पिता-पुत्र की इस जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ में काम किया. वीरू देवगन साल 1981 में आई फिल्म ‘क्रांति’ में एक छोटी सी भूमिका में नजर आये थे. उन्होंने 1999 में फिल्म ‘हिंदुस्तान की कसम’ को निर्देशित किया था.

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया की तैयारी में जुटे हैं. फिल्म की शूटिंग कोरोना के चलते रोकी गई है. पिछली बार एक्टर ने फिल्म तानाजी में बेहतरीन काम किया था. फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें :- एक्टर किरण कुमार ने कोरोना से जीती जंग, तीसरा टेस्ट आया नेगेटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading