अजय देवगन ने रोकी फिल्म 'मेडे' की शूटिंग, बढ़ते कोरोना मामलों ने बढ़ाई चिंता

फोटो साभार- @ajaydevgn/Instagram

फोटो साभार- @ajaydevgn/Instagram

फिल्म मेडे (MayDay) के आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को 3 दिन के लिए अप्रैल के आखिरी में दोहा जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों ने अब बॉलीवुड (Bollywood) के लिए भी सिरदर्द बनता जा रहा है. कुछ फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. वहीं, कुछ कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए कई मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग रोकने का फैसला लिया है. कुछ ऐसा ही फैसला अजय देवगन ने अपनी फिल्म मेडे (MayDay) के लिए ले लिया है. कोविड के बढ़ते केस को देखते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए नई गाइडलाइंस जारी की गई हैं.

अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेडे  (MayDay) की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो गई थी. समय के साथ अजय ने फिल्म की शूटिंग के कई मेजर पोर्शन शूट कर लिए गए हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक, एक्टर-निर्देशक अजय देवगन को अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म के आखिरी चरण के आगे कुछ गंभीर चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल, फिल्म के आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को 3 दिन के लिए अप्रैल के आखिरी में दोहा जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए अजय ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है. वह पहले क्रू और कास्ट की सेफ्टी का ध्यान रख रहे हैं.

एक लंबे समय के बाद अजय और अमिताभ साथ में नजर आने वाले हैं. दोनों से साथ में कई सीन्स भी शूट किए हैं. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.
आपको बता दें कि अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मेडे' 2015 में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है. जब दोहा-कोच्चि की फ्लाइट खराब दृश्यता के कारण बंद हो गई थी और जिसके बाद इसे दक्षिण भारत के दूसरे हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था.

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग भारत के कई एयरपोर्ट पर होने वाली थी. मगर महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया, जिसकी वजह से अजय देवगन ने हैदराबाद में एयरपोर्ट का सेट बनाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज