Home /News /entertainment /

Throwback: जब अजय देवगन-रवीना टंडन की हुई थी तगड़ी फाइट, एक्टर ने कहा था- उसे मनोचिकित्सक की जरूरत

Throwback: जब अजय देवगन-रवीना टंडन की हुई थी तगड़ी फाइट, एक्टर ने कहा था- उसे मनोचिकित्सक की जरूरत

अजय देवगन और रवीना टंडन के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी. (फाइल फोटो)

अजय देवगन और रवीना टंडन के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी. (फाइल फोटो)

1990 का दौर था जब अजय देवगन (Ajay Devgn) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी लगभग हर इंटरव्यू में एक दूसरे के खिलाफ बोलते थे. अजय देवगन ने तो रवीना टंडन को झूठी तक बता दिया था. रवीना टंडन ने दरअसल अजय देवगन पर आरोप लगाया था कि एक्टर पहले उन्हें डेट कर रहे थे लेकिन करिश्मा कपूर के लिए उन्होंने रवीना को धोखा दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड में पिछले 31 सालों से एक्टिव हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. अजय देवगन नेशनल अवार्ड से लेकर फिल्मफेयर तक जीत चुके हैं. अजय देवगन कंट्रोवर्सी से काफी दूर रहते हैं. वो सिर्फ अपना काम करते हैं और परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. करियर शुरू होने के कुछ सालों बाद ही उन्होंने सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल (Kajol) से शादी कर ली. अजय देवगन और काजोल दो बच्चे न्यासा और युग के प्राउड पैरेंट्स हैं.

    अजय-रवीना का अफेयर
    लेकिन करियर के शुरुआती दिनों में अजय देवगन एक्ट्रेसेस और लव अफेयर की वजह से खूब सुर्खियों में रहे. शायद आप ना जानते हो लेकिन अजय देवगन के लिंक अप की अफवाहें रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karsihma Kapoor) के साथ भी खूब जुड़ी थीं. अजय देवगन की तो रवीना टंडन के साथ रिलेशनशिप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों की लव स्टोरी काफी कंट्रोवर्सी में भी रही थी. इसके बाद उसी दौर में अजय देवगन ने एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया था.

    अजय देवगन ने कहा था झूठी
    उस समय में अजय देवगन और रवीना टंडन अपनी लगभग हर इंटरव्यू में एक दूसरे के खिलाफ बोलते थे. अजय देवगन ने तो रवीना टंडन को झूठी तक बता दिया था. रवीना टंडन ने दरअसल अजय देवगन पर आरोप लगाया था कि एक्टर पहले उन्हें डेट कर रहे थे लेकिन करिश्मा कपूर के लिए उन्होंने रवीना को धोखा दिया था. दिलचस्प बात ये है कि उस वक्त अजय देवगन रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों के साथ फिल्म कर रहे थे.

    रवीना टंडन ने भी निकाली थी भड़ास
    अजय देवगन ने भी खुद पर लगाए गए आरोपों का विस्फोटक इंटरव्यू में जवाब दिया था और कहा था कि रवीना को इलाज की ज़रूरत है. यदि मैं अपने पर आ गया तो इतने राज़ खोलूंगा कि रवीना किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगी. कहा जाता है कि अजय देवगन की वजह से रवीना टंडन डिप्रेशन में चली गई थी और सुसाइड तक करना चाहती थीं. रवीना टंडन ने कहा था कि उन्होंने कई फिल्मों से उन्हें निकलवा दिया और वो फिल्में करिश्मा कपूर की झोली में चली गईं.

    अजय देवगन ने कहा था…
    फिल्मफेयर मैगजीन के जुलाई 1994 के इश्यू में अजय ने रवीना पर जमकर भड़ास निकाली थी. उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान यह तक कह डाला की रवीना को एक मनोचिकित्सक के पास जाना चाहिए. अजय देवगन ने कहा था, ‘रवीना टंडन ना तो मेरी दोस्त थी और ना ही मैंने उनसे प्यार किया. यह सब उसने इमेजिन किया है पर मैं इस बेइज्जती को कभी नहीं भूलूंगा.’ अजय देवगन ने यहां तक कहा था कि ये सब उन्होंने सिर्फ लाइमलाइट और पब्लिसिटी के लिए किया है.

    Tags: Ajay Devgn, Karishma Kapoor, Raveena Tandon

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर