Home /News /entertainment /

ajay devgn reacted on akshay kumar trolling said wrong things should not be sold an

अक्षय कुमार के ट्रोल होने पर अजय देवगन ने कही पते की बात, बोले- 'गलत चीज को बिकना नहीं चाहिए'

अक्षय कुमार ने ट्रोलिंग के बाद फैंस से माफी मांगी. (Instagram/akshaykumar/ajaydevgn)

अक्षय कुमार ने ट्रोलिंग के बाद फैंस से माफी मांगी. (Instagram/akshaykumar/ajaydevgn)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. लोग उन्हें तंबाकू ब्रांड का ऐड करने की वजह से जमकर ट्रोल कर रहे हैं. विवादित ऐड में अक्षय कुमार के अलावा शाहरुख खान और अजय देवगन भी दिख रहे हैं, पर सबसे ज्यादा अक्षय कुमार को टारगेट किया गया. अजय देवगन ने अक्षय कुमार के ट्रोल होने पर अपना रिएक्शन दिया है.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पहली बार किसी तंबाकू ब्रांड के ऐड में देखा गया, जिसे लोग पचा नहीं पा रहे हैं और एक्टर की खूब आलोचना कर रहे हैं. हालांकि, ऐड में शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे बड़े सितारे भी हैं, पर ऐड की वजह से सबसे ज्यादा अक्षय कुमार पर निशाना साधा गया.

अक्षय कुमार की ट्रोलिंग होने की वजह से उनके को-एक्टर अजय देवगन भी प्रभावित नजर आए. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान तंबाकू ब्रांड के ऐड और अक्षय की ट्रोलिंग को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर का कहना है कि आप किस चीज को इंडोर्स करना चाहते हैं, यह आपकी निजी पसंद पर निर्भर करता है. हर किसी में इतनी समझदारी है कि वह अपने निर्णय खुद ले सकता है.

अजय ने ऐड को लेकर किया रिएक्ट
अजय ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि कुछ प्रोडक्ट नुकसान पहुंचाते हैं तो कुछ नहीं. मैं प्रचार नहीं करना चाहता, इसलिए इनका नाम नहीं लूंगा. मैंने इलायची का ऐड किया. मेरा मानना है कि अगर कोई चीज नुकसान पहुंचाती है तो वह बिकने लायक नहीं है.

अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफी
अक्षय कुमार ने आलोचनाओं के बाद लोगों से माफी मांग ली है, फिर भी उनके लिए हालात जल्दी से सामान्य होते हुए नहीं दिख रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए एक पोस्ट किया, जिसमें वे फैंस से सॉरी कह रहे हैं. अक्षय ने पोस्ट में तंबाकू ब्रांड से अलग होने के निर्णय के बारे में भी बताया.

अक्षय कुमार ने माफीनामा में लिखा है, ‘मुझे खेद है. मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझ पर बहुत असर डाला. जबकि मैंने तंबाकू को सपोर्ट नहीं किया है और न ही करूंगा, फिर भी विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिएशन को लेकर आपने जो कुछ भी व्यक्त किया, उसका सम्मान करता हूं. मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं. मैंने निर्णय किया है कि इंडोर्समेंट से हुई कमाई को किसी अच्छे मकसद में लगाऊंगा…’

अक्षय कुमार ऐड से हुई कमाई को करेंगे दान
अक्षय ने कहा कि तंबाकू ब्रांड का ऐड करने से उन्हें जो आय हुई है, उसे वह डोनेट कर देंगे. उन्होंने फैंस को यकीन दिलाया कि वे काफी सोचने-समझने के बाद ही किसी तरह के प्रोडक्ट का विज्ञापन करेंगे. वे किसी ऑप्शन को काफी सोच-विचार के बाद ही सेलेक्ट करेंगे.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर