लाइव टीवी

बेटी न्यासा के कोरोना पॉजीटिव होने की खबरों पर बोले अजय देवगन, ट्विटर पर बताई हकीकत

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 10:19 AM IST
बेटी न्यासा के कोरोना पॉजीटिव होने की खबरों पर बोले अजय देवगन, ट्विटर पर बताई हकीकत
काजोल और न्यासा को लेकर उड़ी थी अफवाहें

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट कर काजोल (Kajol) और बेटी न्यासा (Daughter Nyasa) की सेहत के बारे में जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ कोरोना की चपेट में आने वाले लोगों को संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं दूसरी तरफ इस वायरस की वजह से अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा (Daughter Nyasa) को लेकर एक अफवाह तेजी से फैली रही थी. कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. वहीं अब इन सभी अफवाहों पर खुद अजय देवगन की प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने इस मामले पर ट्वीट कर सच्चाई बताई है.

अजय ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये इन सभी खबरों को गलत बताया है. अजय ने ट्वीट कर लिखा- 'पूछने के लिए थैंक्यू. काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं. उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें बकवास, झूठी और आधारहीन हैं'. इस ट्वीट के बाद साफ है कि न्यासा और काजोल के कोरोना पॉजिटिव होने की चर्चा एकदम झूठी थीं.





बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि न्यासा में कोरोना वायरस के कुछ लक्ष्ण दिखे हैं, जिसके बाद काजोल उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंची थीं. ये खबर कहीं से उड़ी और सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गई. ऐसी खबरों को हवा इसलिए भी मिला, क्योंकि कुछ दिनों पहले काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं. इन दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एयरपोर्ट से लौट रहीं मां-बेटी की फोटोज भी काफी वायरल हुई थी.

बहरहाल, बाकी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तरह इस समय पूरा देवगन परिवार भी आइसोलेशन में है. हालांकि काजोल से लेकर अजय देवगन तक सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सिर्फ काजोल और अजय देवगन ही क्यों, बॉलीवुड के बाकी सेलेब्रिटीज भी अपने सोशल एकाउंट के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए हैं. बीते दिनों अजय देवगन अपने फॉलोवर्स से कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सेफ्टी मेजर्स फॉलो करने की अपील करते दिखे थे.

ये भी पढ़ें- 1 साल में ही टूटने वाली है एक्टर प्रतीक बब्बर की शादी? जानें क्या है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 9:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading