Home /News /entertainment /

ajay devgn reacts to vivek agnihotris the kashmir files says sometimes truth is so amazing noddv

अजय देवगन ने The Kashmir Files पर क‍िया र‍िएक्‍ट- कभी-कभी सच, कल्‍पना से ज्‍यादा लुभाता है..

अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'रनवे 24' का ट्रेलर सोमवार को र‍िलीज हुआ.

अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'रनवे 24' का ट्रेलर सोमवार को र‍िलीज हुआ.

व‍िवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्‍म 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' (The Kashmir Files) बॉक्‍स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड बना रही है. ऐसे में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी इस फिल्‍म पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

फिल्‍म ‘श‍िवाय’ के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) एक बार फिर न‍िर्देशक की कुर्सी पर बैठे हैं और इस बार वो अम‍िताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) को न‍िर्देश‍ित करते हुए नजर आएंगे. अजय देवगन, अम‍िताभ बच्‍चन और रकुलप्रीत स्‍टारर फिल्‍म ‘रनवे 34’ (Runway 34) का ट्रेलर एक द‍िन पहले ही र‍िलीज हुआ है. इन दिनों न‍िर्देशक व‍िवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्‍म ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ (The Kashmir Files) बॉक्‍स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड बना रही है. ऐसे में अजय देवगन भी इस फिल्‍म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए.

‘रनवे 34’ के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ की सफलता से जोड़कर अजय देवगन से एक सवाल पूछा गया. पत्रकार ने अजय देवगन से पूछा कि द कश्‍मीर फाइल्‍स की सफलता हम सब देख ही रहे हैं, उनकी फिल्‍म ‘रनवे 34’ भी सच्‍ची घटना पर आधारित है, तो क्‍या सच्‍ची दर्शकों को आकर्षित करने का नया माध्‍यम हैं. इसपर अजय ने कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं है, ये स‍िर्फ ह‍िंदुस्‍तान में नहीं है. ये पूरी दुन‍िया में है. जैसे मैने पहले भी फिल्‍में की हैं जैसे द ल‍िजेंड ऑफ भगत स‍िंह… कुछ कहान‍ियां इतनी इंस्‍पिरेशनल होती हैं कि आप वैसा फिक्‍शन (काल्‍पनिक) ल‍िख नहीं सकते.’

The Kashmir Files Making was not easy for Vivek Agnihotri film made after 700 interviews 5000 hours of research

‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ केे एक सीन में अनुपम खेर.

अजय देवगन ने आगे कहा, ‘आइडिया ये नहीं होता कि कोई असली घटना ढूंढो, जअ बाप कुछ सुन लेते हैं तो आपकोा लगता है कि ये बहुत ही ज्‍यादा अलग चीज हुई थी, ये दुनिया के सामने आनी चाहिए. इसल‍िए हमने इसे चुना. वरना हम कहान‍ियां खुद भी ल‍िखते हैं और बनाते हैं.’

runway 34, runway 34 trailer, ajay devgn, amitabh bachchan

फ‍िल्‍म रनवे 34, 29 अप्रैल को र‍िलीज होगी.

अजय देवगन की फिल्‍म ‘रनवे 34’ साल 2015 में हुई एक सच्‍ची घटना पर आधारित है, जब जेटएयरवेज के एक पायलेट ने दोहा-कोची फ्लाइट को त्र‍िवेंद्रम में बेहद खराब मौसम के बीच लैंड करा द‍िया था. ये फिल्‍म 29 अप्रैल को र‍िलीज होगी.

Tags: Ajay Devgn, Runway 34, The Kashmir Files

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर