अजय देवगन ने क्यों YRF की 180 करोड़ की सुपरहीरो फिल्म को कहा 'न', सामने आई वजह

अजय देवगन-आदित्य चोपड़ा. फाइल फोटो

अजय देवगन-आदित्य चोपड़ा. फाइल फोटो

अजय देवगन (Ajay Devgn) को इसमें सुपरविलेन के रूप में कास्ट किया गया था. उनकी फीस को मिलाकर इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपए जा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 11:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्मों का फैंस को इंतजार रहती है. इस समय अभिनेता अपने कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम रहे हैं. पहली बार अजय देवगन यशराज फिल्म्स के साथ एक सुपरहीरो फिल्म में काम करने वाले थे, लेकिन उन्होंने यशराज फिल्म्स की आने वाली सुपरहीरो फिल्म को न कह दिया. उनकी फीस को मिलाकर इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपए जा रहा था. अजय देवगन को इसमें सुपरविलेन के रूप में कास्ट किया गया था.

शिव रवैल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए यशराज को अजय देवगन (Ajay Devgn) की ढेर सारी डेट्स चाहिए थीं, जो कि मल्टीप्ल प्रोजेक्ट्स में व्यस्त एक्टर के लिए मुश्किल हो रहा था, वहीं दूसरी तरफ यशराज फिल्म्स इसे आगे बढ़ाने के मूड में बिल्कुल नहीं था. इसलिए अजय ने इससे किनारा कर लिया.

बॉलीवुड हंगामा के करीबी सूत्र का कहना है, 'अजय ने फिल्म को साइन नहीं किया था. इस फिल्म में उनकी भूमिका काफी पावरफुल थी, लेकिन डेट्स न होने की वजह से एक्टर ने फिल्म को करने से मना कर दिया. आदित्य अब फिल्म को आगे नहीं बढ़ाना चाहते क्योंकि अहान कई सालों से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. वह अभी भी इस प्रोजेक्ट को तैयार करने की कोशिश कर रहे थे.

सूत्र ने आगे कहा, 'इस फिल्म को साल के अंत तक होल्ड पर डाल दिया गया है अगर एक्टर के पास डेट्स रही तो वो इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं.
वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन इन दिनों हिंदी सिनेमा ही नहीं बल्कि दक्षिण तक की फिल्मों में व्यस्त हैं. एस एस राजमौली की फिल्म ‘आर आर आर’ में उनके लुक की जबसे तारीफ हुई है. अजय की प्लानिंग में तमाम दूसरी नई चीजें भी शामिल होने लगी हैं. फिलहाल उनके पास ‘मैदान’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘मेडे’, ‘थैंक गॉड’ और एक अनटाइल्ड नीरज पांडे की फिल्म (चाणक्य पर आधारित) जैसी कई फिल्में पाइपलाइन में है. इसके अलावा वह अपने होम प्रोडक्शन के लिए भी कुछ नई फिल्मों की प्लानिंग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज