Home /News /entertainment /

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अब अजय देवगन ने रिलीज किया गाना, दी ये नसीहत

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अब अजय देवगन ने रिलीज किया गाना, दी ये नसीहत

अजय देवगन रिलीज किया गाना

अजय देवगन रिलीज किया गाना

अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने गाने (Song) के जरिए कोरोना वायरस (Coronavirus) के मुश्किल वक्त में लोगों को ठहरने की नसीहत दे रहे हैं.

    मुंबई. इन दिनों भारत कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. वहीं इस मुश्किल वक्त में सभी देशवासी एक साथ खड़े हो गए हैं. बात करें बॉलीवुड की तो सभी स्टार्स अपने-अपने तरीके से कोरोना से जंग में योगदान दे रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने सोशल मीडिया के जरिए को कोरोना वायरस से जंग के लिए लोगों को जागरुक करने का काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक गाना रिलीज किया है. इस गाने को उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करते हुए फैंस को नसीहत दी है.

    हाल ही में अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो का लिंक शेयर किया है. ये वीडियो ही उनका कोरोना वायरस को लेकर बनाया गया गाना है. इस लिंक को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा- 'रुको, दर्शाओ और प्रार्थना करो... हम इस तूफान का मिलकर सामना करेंगे. सुरक्षित रहेंगे और खुश रहेंगे.. अपनों के लिए #ThaharJa'. इस वीडियो में अजय देवगन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीएमओ के साथ-साथ कई अहम लोगों को टैग किया है.



    अजय देवगन के इस गाने का नाम है 'ठहर जा'. ये सॉन्ग लॉकडाउन के इस दौर में लोगों को अपने परिवार के साथ घरों में ही रहने के लिए प्रेरित करता है. खास बात ये भी है कि इसे अजय देवगन ने अपने घर पर रहकर फिल्माया है. वहीं इस वीडियो के साथ कई इमोशनल क्लिप्स भी दिखाई गई हैं. वहीं सोशल मीडिया पर अजय देवगन को इस कदम के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं.



    बता दें कि बाकी सेलेब्रिटीज की तरह अजय देवगन भी कोरोना वायरस के दौरान लोगों की सुरक्षा के लिए किए गए लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. वो इस दौरान अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने हुए हैं. अजय देवगन लगातार लोगों को कोराना वायरस से सुरक्षा के लिए लोगों को जागरुक करने का काम कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- Coronavirus Lockdown में 'रामायण' ने किया धमाका, सर्च में कनिका कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा! 

    Tags: Ajay Devgn, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर